MP Corona Update: भोपाल में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, फिर मिले 2 पॉजिटिव, जानें पूरा आंकड़ा
Advertisement

MP Corona Update: भोपाल में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, फिर मिले 2 पॉजिटिव, जानें पूरा आंकड़ा

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है. राजधानी भोपाल में लगातार कोविड संक्रमित मिल रहे हैं. शनिवार को 2 केस मिले हैं. इसके बाद जिले कोविड संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. पढ़ें पूरी खबर- 

MP Corona Update: भोपाल में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, फिर मिले 2 पॉजिटिव, जानें पूरा आंकड़ा

Corona Positive in Bhopal: बदलते मौसम और बढ़ती सर्दी के बीच एक बार फिर कोरोना के नए वैरिएंट ने दस्तक दे दी है. देश के कई राज्यों में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इस बीच मध्य प्रदेश में भी अब कोविड संक्रमित सामने आने लगे हैं. भोपाल में एक बार फिर 2 लोगों को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले शुक्रवार को भी एक महिला संक्रमित पाई गई थी. अब भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर कुल 3 हो गई है. 

भोपल में मिले 2 पॉजिटिव
शनिवार को राजधानी भोपाल में दो लोगों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कुल 26 टेस्ट कराए गए थे, जिनमें से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं.  संक्रमित पाए गए शख्सों में एक की उम्र 58 साल है, जबकि एक 23 साल का युवक संक्रमित पाया गया है. दोनों ही नए केस ट्रैवल हिस्ट्री के साथ पाए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों का होम आइसोलेशन में इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक दोनों संक्रमित शख्स कोरोना वैक्सीन की तीनों डोज से वैक्सीनेटेड हैं. 

एक दिन पहले ही आया था पहला केस
भोपाल में एक दिन पहले भी पहला केस मिला था. शुक्रवार को एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वह दूसरे शहर से ट्रैवल कर आई थी. महिला का इलाज भी होम आइसोलेशन में जारी है. अब भोपाल में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. 

देश में कोविड केस
स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को देश कुल 752 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. इस दौरान 4 मरीजों की मौत भी हुई. 

CM मोहन यादव ने दिए सख्त निर्देश
देश में बढ़ रहे कोविड केस को देखते हुए कुछ दिनों पहले CM डॉ.मोहन यादव ने बैठक ली थी. इस बैठक में उन्होंने प्रदेश में कोरोना अलर्ट जारी किया था. CM डॉ. मोहन यादव ने कहा- कोविड के नए वैरिएंट को लेकर भारत सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है वह हमने पूरे प्रदेश में लागू की है. पहले भी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में कोविड से हमें जीत मिली थी. आगे उन्होंने कहा कि कोविड के साथ ही दूसरी सभी बीमारियों से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी दक्षता से काम कर रहा है.इसके साथ ही उन्होंने लोगों से दिशा-निर्देश का पालन करने की अपील की है.  

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news