MP News: कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- पॉलिटिकल पाखंड न करें...
Advertisement

MP News: कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- पॉलिटिकल पाखंड न करें...

Congress Dharma Chaupal: इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में कांग्रेस ने चुनाव से पहले फिर हिंदुत्व का कार्ड खेला है. इसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधा है.

MP News: कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- पॉलिटिकल पाखंड न करें...

Congress Dharma Chaupal: इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में कांग्रेस ने चुनाव से पहले फिर हिंदुत्व का कार्ड खेला है. एक तरफ जहां कमलनाथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री और प्रदीप मिश्रा की कथा करवा रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस अब गांव-गांव संतों और पुजारियों के साथ धर्म चौपाल लगाने जा रही है. चौपाल में कांग्रेस कमलनाथ सरकार के धर्म-कर्म के कामों को बताएगी. अब इसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधा है.

बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर तंज मारा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जरा बताए कि 15 महीने की सरकार में एक रुपये का मानदेय पुजारियों को दिया हो? या ऐसा कोई कदम उन्होंने उठाया हो जो मंदिरों के लिए हो?

पॉलिटिकल पाखंड करते हैं
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विपक्ष आते ही मंदिर-मंदिर खेलने लग जाते हैं. गृहमंत्री ने कहा कि मैं शुरू से कह रहा हूं कि इस तरह से पॉलिटिकल पाखंड न करें. चुनावी रोटियां सेंकने के लिए भजन कीर्तन की क्या आवश्यकता? 

 

खंडवा में हुए पथराव पर दिया बयान
वहीं सोमवार को खंडवा में जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों पर हुए पथराव और भगदड़ के मामले पर भी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है. गृहमंत्री ने कहा कि आस-पास के सीसीटीवी निकाल लिए गए हैं. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  राज्य सरकार ने त्योहार के सीजन में पुलिस महकमे को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं.  पूरे प्रदेश में त्योहार के सीजन में सद्भाव और एहतियात रखने के लिए पुलिस बल अलर्ट रहेगा.

रिपोर्ट- प्रिया पांडेय

Trending news