Dhirendra Shastri Election Tips: धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कैसे जीतेंगे चुनाव, नेताओं को फॉलो करनी चाहिए बागेश्वर धाम की ये टिप्स
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1891481

Dhirendra Shastri Election Tips: धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कैसे जीतेंगे चुनाव, नेताओं को फॉलो करनी चाहिए बागेश्वर धाम की ये टिप्स

Dhirendra Shastri Election Tips: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023 ) से पहले बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वाले धीरेंद्र शास्त्री का बयान आया है. उन्होंने नेताओं को चुनाव (Vidhansabha Chunav) जीतने की टिप्स बताते हुए नशीहत दी है.

Dhirendra Shastri Election Tips: धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कैसे जीतेंगे चुनाव, नेताओं को फॉलो करनी चाहिए बागेश्वर धाम की ये टिप्स

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) से पहले सियासी दल दम लगा रहे हैं. इसबीच नेताओं के बयान काफी वायरल हो रही है. हर पार्टी ट्रिक और टिप्स के साथ पूरा प्लान बना रही है. इस बीच मध्य प्रदेश की राजनीति में धर्म आने पर बाबाओं के भी बयान काफी मायने रख रहे हैं. ऐसे में देश में सबसे फेमस बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वाले धीरेंद्र शास्त्री कहां पीछे रह सकते हैं. भोपाल पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने कथा पॉलिटिक्स के बड़ा बयान देते हुए चुनाव जीतने की टिप्स (Dhirendra Shastri Election Tips) दी है.

क्या टिप्स से धीरेंद्र शास्त्री ने
मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं की कथा पॉलिटिक्स पर कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान आया है. चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की नेताओं को नसीहत दी है. उन्होंने कहा की बाबाओं से चुनाव नहीं जीता जाता. जनता को ही बाबा मान ले तो चुनाव जीत जाएंगे.

Dhirendra Shastri Vodeo: चुनाव जीतना है तो मानें धीरेंद्र शास्त्री की ये बात, भोपाल में बताई टिप्स

नेताओं में कथा का ट्रेंड
बता दें भोपाल में शिवराज सरकार के मंत्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा करवा रहे हैं. इसके पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ समेत अन्य नेता पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और पंडित प्रदीप मिश्र की कथा करवा चुके हैं.

उज्जैन की घटना पर दी प्रतिक्रिया
उज्जैन की घटना को लेकर भी धीरेंद्र शास्त्री ने प्रतिक्रिया दी है. शास्त्री ने कहा कि ऐसे लोगों को जीने का अधिकार नहीं हैं. ऐसी घटनाओं से भारत माता को आघात पहुंच रहा है. इस तरह के मामलों में कड़ी कार्रवाई के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए.

औषधीय खजाना है कनेर! 5 फायदों के लिए ऐसे करें पत्तों का उपयोग

पहले भी चुनाव में रहें है बाबा
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में भी बाबाओं का सक्रियता देखी गई थी. मिर्ची बाबा, देवकी नंदन, कंप्यूटर बाबा प्रचार तक के लिए उतर आए थे. हालांकि, इनका चुनाव में क्या असर हुआ ये तो परिणामों की गणना ही बताती है. लेकिन, नेता अक्सर ही बाबाओं के अनुयाइयों के वोट लेने के लिए इनकी शरण में जाते रहते हैं.

भोपाल से Zee MPCG के लिए आकाश द्वीवेदी की रिपोर्ट

Saap Ka Video: ऐसी मैचिंग तो लड़कियां भी नहीं करतीं, पता ही नहीं चलेगा कब आया सांप

Trending news