MP NEWS: ग्वालियर में कोचिंग से घर जा रही 17 साल की छात्रा की हत्या, दिनदहाड़े बीच बाजार मारी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1774071

MP NEWS: ग्वालियर में कोचिंग से घर जा रही 17 साल की छात्रा की हत्या, दिनदहाड़े बीच बाजार मारी गोली

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सोमवार को बड़ी वारदात सामने आई है. यहां कोचिंग से घर जा रही 2 छात्राओं ने बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में गोली लगने से एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. 

MP NEWS: ग्वालियर में कोचिंग से घर जा रही 17 साल की छात्रा की हत्या, दिनदहाड़े बीच बाजार मारी गोली

MP NEWS/प्रियांशु यादव: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सोमवार को बड़ी वारदात सामने आई है. माधव गंज क्षेत्र में एक्टिवा से जा रहीं दो छात्राओं पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियां चलाईं. इस घटना में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि छात्राएं कोचिंग से वापस घर जा रही थीं. घटना के बाद राहगीरों छात्रा को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

मृतक छात्रा का नाम अक्षया सिंह यादव सिंह यादव बताया जा रहा है. 17 साल की छात्रा एक्टिवा से अपनी दोस्त के साथ कोचिंग के घर लौट रही थी. तभी स्प्लेंडर से आए 3 बदमाशों ने तबाड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया है. घटना में अक्षया सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा को एक तरफा प्यार में चक्कर में गोली मारी गई है. तीनों बदमाश कई दिनों से छात्रा का पीछा कर रहे थे. ग्वालियर सीएसपी एम सियाज ने बताया कि तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. छात्रा को किस वजह से गोली मारी गई है इसका पता लगाया जा रहा है. आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

इधर, डबरा के युवक की गला दबाकर हत्या
इससे पहले डबरा के युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. शव जलाकर नाले में उसकी हड्डियां फेंकी. न्यू कलेक्टोरेट के पास झाड़ियों में युवक का जला हुआ शव मिला है. युवक दो तीन दिन से डबरा से लापता था. युवक की हत्या के पीछे लव ट्रायंगल होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. बताया गया है कि 20 वर्षीय चिराग शिवहरे डबरा कस्बे का रहने वाला है और दो तीन दिन से घर से लापता था. परिजनों ने डबरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. तभी से पुलिस युवक को तलाश रही थी. सोमवार दोपहर को लोगों ने सूचना दी कि कलेक्टोरेट के सामने पेट्रोल पंप के पास की झाड़ियों में एक युवक का शव मिला था. 

Trending news