सनकी शख्स ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी और तीन बेटियों को तलवार से काटा, 1 बेटी की मौत
Advertisement

सनकी शख्स ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी और तीन बेटियों को तलवार से काटा, 1 बेटी की मौत

दुर्ग में घरेलू विवाद (Durg) के चलते एक शख्स इतना हैवान बन गया कि उसने अपनी तीन बेटियों  और पत्नी (wife daughters attack) पर जानलेवा हमला कर दिया.

सनकी शख्स ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी और तीन बेटियों को तलवार से काटा, 1 बेटी की मौत

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग में घरेलू विवाद (Durg) के चलते एक शख्स इतना हैवान बन गया कि उसने अपनी तीन बेटियों  और पत्नी (wife daughters attack) पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना के बाद महिला और उनकी बेटियों को गंभीर घायल अवस्था में भिलाई के सुपेला अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका एक बेटी की मौत हो गई, बाकी का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
 
दरअसल दुर्ग के खुर्सीपार में एक पति ने पत्नी और अपनी तीन बेटियों पर तलवार और लाठियों से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि पूरी घटना अल सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. जहां खुर्सीपार के लेबर कॉलोनी में रहने वाला अमृत देवलाल अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ खुर्सीपार के लेबर कॉलोनी में रहता था. कुछ महीनों से उसका अपने घर वालों से विवाद चल रहा था.

Trains Cancelled list: 23 फरवरी तक ये 26 ट्रेनें रद्द, 58 के बदले रूट, देखिए लिस्ट

सुबह 4 बजे किया हमला
जानकारी के मुताबिक देर रात बेटियों और उसकी पत्नी के साथ कुछ उसका फिर विवाद हुआ. झगड़ा इतना बड़ा कि देर रात विवाद चलता रहा. फिर सुबह लगभग 4 बजे अमृत देवीलाल ने अपनी पत्नी देवंती राय और 20 साल की बेटी वंदना, 18 साल की बेटी ज्योति राय और 17 साल की बेटी प्रीति राय पर पहले तो लाठी और डंडे से उन्हें पीटा. इतने से भी मन नहीं माना तो तलवार से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को लगते ही तत्काल खुर्सीपार पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अमृत देव लाल को गिरफ्तार कर थाने ले आई. तो वहीं सभी घायलों को भिलाई के सुपेला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान वंदना सिंह की मौत हो गई तो वही बाकी लोगों की हालत अति गंभीर बनी हुई है उनका इलाज जारी है.

Trending news