MP News: विधानसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ी कामयाबी! पार्षद-सरपंच समेत कई नेता पार्टी में हुए शामिल
Advertisement

MP News: विधानसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ी कामयाबी! पार्षद-सरपंच समेत कई नेता पार्टी में हुए शामिल

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023: 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ी कामयाबी मिली है. पार्षद और सरपंच समेत कई कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए हैं.

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023

अनिल नागर/राजगढ़: मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Madhya Pradesh next year) होने हैं और इसे देखते हुए राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां बीजेपी-कांग्रेस तैयारी करते हुए अपना पूरा जोर लगा रही है. इसी क्रम में राजगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

कई निर्दलीय पार्षद भाजपा में हुए शामिल
दरअसल, राजगढ़ भाजपा प्रशिक्षण में राजगढ़ जिले के कई निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा ज्वाइन की.वहीं कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी को ज्वाइन की. बता दें कि सौंधीया समाज के राष्ट्रीय महासचिव प्रताप सिंह सिसोदिया सहित कई सरपंचों ने भाजपा ज्वाइन की. भाजपा प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी सभी को भाजपा की सदस्यता दिलवाई.

विधान सभा चुनाव के लिए तैयारी तेज
गौरतलब है कि विधान सभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है.भाजपा ने मिशन 2023 की तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी है.भाजपा वहीं सोशल मीडिया को लेकर भाजपा ने अपनी अलग ही रणनीति बनाई है. इसके लिए भाजपा प्रदेश के हर जिले में कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण वर्ग भी लगा रही है. भाजपा प्रदेश संगठन महा मंत्री भी वर्ग में शमिल हो रहे हैं.

भाजपा का प्रशिक्षण वर्ग
बता दें कि राजगढ़ में आज भाजपा प्रशिक्षण वर्ग लगाया.जिसमें भाजपा के कई नवनिर्वाचित पार्षद और आईटी सेल के कार्यकर्ता का प्रदेश महामंत्री प्रदेश भाजपा संगठन महा मंत्री हितानंद शर्मा ने प्रशिक्षण लिया.

 

योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना मकसद
प्रशिक्षण वर्ग को लेकर प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने बताया भाजपा सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के द्वारा जन- जन तक पहुंचाने का काम करेंगें..गौरतलब है कि राजगढ़ जिले में 5 विधानसभा सीटें हैं जिनमें नरसिंहगढ़, ब्यावरा, राजगढ़, खिलचीपुर और सारंगपुर शामिल हैं.बीजेपी की कोशिश सभी में अच्छा प्रदर्शन करने की है.

Trending news