नबील ने नवीन बनकर शादीशुदा महिला से बनाए संबंध, निकाह के लिए धर्म परिवर्तन की रखी शर्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1492392

नबील ने नवीन बनकर शादीशुदा महिला से बनाए संबंध, निकाह के लिए धर्म परिवर्तन की रखी शर्त

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रेप और धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने बजरंगदल से संपर्क किया था, जिसके बाद उन्होंने हीरानगर थाने पर जाकर हंगामा किया फिर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की है.

नबील ने नवीन बनकर शादीशुदा महिला से बनाए संबंध, निकाह के लिए धर्म परिवर्तन की रखी शर्त

पुष्पेन्द्र वैघ/इंदौर: इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रेप और धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने बजरंगदल से संपर्क किया था, जिसके बाद उन्होंने हीरानगर थाने पर जाकर हंगामा किया फिर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की है. हीरानगर पुलिस ने शादीशुदा महिला की शिकायत पर मोहम्मद नबील उर्फ अंसार उर्फ नवीन के खिलाफ रेप और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

दरअसल इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में फिर एक शादीशुदा महिला के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां नबील अंसार शेख ने नवीन बनकर हिन्दू महिला से दोस्ती की और फिर उसकी मर्जी के बगैर जबरदस्ती उससे शारिरिक संबध बनाएं. वहीं युवक महिला को शादी करने का भरोसा भी देता रहा.

हिंदू संगठनों ने दर्ज करवाई शिकायत
इस बीच महिला को नबील ने बताया कि मैं नवीन नहीं नबील शेख हूं और मैं मुस्लिम हूं. तुझे मेरे साथ रहना है तो मुस्लिम धर्म अपना कर मुझसे निकाह करना होगा. नहीं तो तुझे और तेरे बच्चे को जान से मार दूंगा. जब पीड़ित महिला आरोपी नबील अंसार शेख से परेशान हो गई तो वो हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद बड़ी संख्या में हिंदू संगठन से जुड़े लोग महिला को लेकर थाना हीरा नगर पहुंचे.

नबील पर केस दर्ज हुआ
जहां पुलिस ने शादीशुदा महिला की शिकायत पर मोहम्मद नबील उर्फ अंसार उर्फ नवीन के खिलाफ रेप और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के मामले में केस दर्ज किया है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. गौरतलब है कि इंदौर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. जिसमें पुलिस हिंदू संगठनों की शिकायतों के बाद कार्रवाई भी कर रही है. वहीं शिवराज सरकार खुद इस पर सख्त नजर आ रही है.

Trending news