इंदौर में सामने आया लव जिहाद का मामला, बजरंग दल ने कहा- हिन्दू लड़की को श्रद्धा नहीं बनने देंगे
Advertisement

इंदौर में सामने आया लव जिहाद का मामला, बजरंग दल ने कहा- हिन्दू लड़की को श्रद्धा नहीं बनने देंगे

  मध्यप्रदेश में इन दिनों धर्मांतरण के मामले लगातार सामने आ रहे है. इसकी गंभीरता को देखते हुए सीएम शिवराज भी काफी आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में इंदौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है.

इंदौर में सामने आया लव जिहाद का मामला, बजरंग दल ने कहा- हिन्दू लड़की को श्रद्धा नहीं बनने देंगे

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  मध्यप्रदेश में इन दिनों धर्मांतरण के मामले लगातार सामने आ रहे है. इसकी गंभीरता को देखते हुए सीएम शिवराज भी काफी आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में इंदौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती साथ इंदौर के सबसे चर्चित मेघदूत गार्डन में साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ाया है. जिसके बाद हिूंदूवादी युवकों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है. 

धर्मांतरण पर CM शिवराज सख्त, बोले- MP की धरती पर ये सब नहीं होने दूंगा

मेघदूत गार्डन में हुई अश्लील हरकत
बता दें कि एक मुस्लिम युवक एक हिन्दू लड़की के साथ मेघदूत गार्डन में अश्लील हरकतें कर रहा था. पहले तो हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उस युवक से उसका नाम पूछा. उसने अपना नाम छुपाने की कोशिश की लेकिन जब सख़्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगलना शुरू कर दिया. जिस पर हिन्दू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्तां भड़क गये और उस युवक की जमकर धुनाई कर डाली.

दूसरी श्रद्धा नहीं बनने देंगे
हिंदू कार्यकर्ताओं ने युवक को विजय नगर थाना क्षेत्र में ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस उस युवक से पूछताछ कर रही है. वहीं बजरंग दल के जिला संयोजक तन्नू शर्मा का कहना है कि अब हम किसी भी हिन्दू लड़की को श्रद्धा नहीं बनने देंगे. ऐसे लव जिहादी मानसिकता रखने वाले को हम सबक सीखा कर ही रहेंगे.

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती यूपी की रहने वाली है. इंदौर में रहकर वो जॉब कर रही है. जब पुलिस ने युवकी से असलियत जानना चाही तो युवती ने बताया कि उसके लड़के से इंस्टाग्राम  पर दोस्ती हुई थी. वो इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसने ही इंदौर में लड़की को रहने के लिए घर दिलाया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इस जांच में जुट गई है.

Trending news