लव जिहाद! कासिम खान ने खुद को बताया काशी, हिंदू लड़की से मिलने पहुंचा तो बजरंग दल ने कर दी पिटाई
Advertisement

लव जिहाद! कासिम खान ने खुद को बताया काशी, हिंदू लड़की से मिलने पहुंचा तो बजरंग दल ने कर दी पिटाई

Love Jihad Indore: इंदौर में मुस्लिम लड़के द्वारा हिंदू लड़की के साथ पहचान छिपाकर मिलने का एक और मामला सामने आया है, जिसकी मौक पर पहुंचे हिंदू संगठनों ने जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

लव जिहाद! कासिम खान ने खुद को बताया काशी, हिंदू लड़की से मिलने पहुंचा तो बजरंग दल ने कर दी पिटाई

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: जिले में इन दिनों लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कल रात देर रात देखने को मिला. जहां इंदौर के छतरीपुरा इलाके में एक कैफे में अचानक हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पहुंच गए. फिर जो हुआ उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे, क्योंकि जब बजरंग दल के कार्यकर्ता कैफे में पहुंचे तो उस कैफे में एक मुस्लिम लड़का हिंदू नाम बता कर एक लड़की से मिल रहा था. 

पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से कर रहा था दोस्ती
बता दें कि कैफै में मुस्लिम लड़के द्वारा पहचान छुपाकर हिंदू लड़की से मिलने की सूचना जब हिन्दू संगठन को लगी तो बजरंग दल के कार्यकर्ता उस कैफे में पहुंच गए. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जब उस युवक से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम काशी बताया. इसके बाद जब कार्यकर्ताओं ने उसका पहचान पत्र देखा तो उसका नाम कासिम खान के नाम से निकला. 

कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई
पहचान पत्र में कासिम खान नाम मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. साथ ही मौके पर ही उस मुस्लिम लड़के की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मेघदूत गार्डन से भी आया ऐसा ही मामसा
बीते दिन इंदौर के मेघदूत गार्डन से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां एक मुस्लिम युवक एक हिन्दू लड़की के साथ मेघदूत गार्डन में अश्लील हरकतें कर रहा था. पहले तो हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उस युवक से उसका नाम पूछा. उसने अपना नाम छुपाने की कोशिश की लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगलना शुरू कर दिया. जिस पर हिन्दू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्तां भड़क गये और उस युवक की जमकर धुनाई कर डाली.

ये भी पढ़ेंः इंदौर में सामने आया लव जिहाद का मामला, बजरंग दल ने कहा- हिन्दू लड़की को श्रद्धा नहीं बनने देंगे

Trending news