MP News Today Live: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का MP में 9वां दिन,बड़वानी जाएंगे सीएम शिवराज
Advertisement

MP News Today Live: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का MP में 9वां दिन,बड़वानी जाएंगे सीएम शिवराज

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी.  

MP News Today Live:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का MP में 9वां दिन,बड़वानी जाएंगे सीएम शिवराज
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज मध्यप्रदेश में 9वां दिन है. आज उज्जैन में रहेगी भारत जोड़ो यात्रा.

 

01 December 2022
14:35 PM

Dhamtari News: धमतरी के भखारा में एचपी गैस गोदाम के पास खेत में मिला महिला का शव. कृषि कार्य में पहुंची महिलाओं ने दी पुलिस को सूचना. मृतिका के शव के पास मिला कीटनाशक दवाई का डिब्बा. भखारा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हत्या या आत्महत्या है फिलहाल पता नहीं चला है. पुलिस जांच में जुटी.

13:23 PM

khargone News: जेल की दीवार फांदकर कैदी फरार
खरगोन जिले की बड़वाह उपजेल से कैदी फरार हो गया. संजू पिता गोविंद निवासी खेड़ी टांडा धारा 34/2 का आरोपी है. उपजेल में पुताई करने के दौरान वो दीवार कूदकर भाग निकला.जेलर युवराज सिंह मुवेल ने बड़वाह थाना प्रभारी जगदीश गोयल को मामले की सूचना दी. पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुटी है.

 

13:12 PM

MP News: शहडोल में ट्रक और पिकअप में आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई. 5 घंटे रेस्क्यू के बाद चालक व खलासी का शव निकाला गया. ब्यौहारी थाना क्षेत्र के शहडोल रीवा स्टेट हाइवे हनुमान घाटी की घटना है.

 

13:04 PM

Chhattisgarh News: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर कोरबा की युवती की हत्या. युवती की उड़ीसा में मिली लाश. पहचान छिपाने के लिए लाश को जंगल में जला दिया. लाश मिलने के बाद दो राज्यों की पुलिस उलझी. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता चल पाएगा कि आखिर कहां हुई थी तनु की हत्या. युवती का दोस्त सचिन अग्रवाल परिजनों को गुमराह करने के लिए कहता रहा कि शादी कर जल्द लौटेंगे. कोरबा निवासी मृतका का उड़ीसा के बलांगीर जिले के तुरईकेला के जंगलों में मिला अधजला शव.

12:19 PM

Bharat Jodo Yatra: स्वरा भास्कर के पदयात्रा में शामिल होने से सियासी गर्मी बढ़ी. बीजेपी बोली टुकड़े-टुकड़े गैंग का क्या काम.अर्बन नक्सल से एमपी की फिजा खराब नहीं होने देंगे. फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के राहुल गांधी की पदयात्रा में शामिल होने पर सियासी सुर बदल गए हैं. सर्दी के मौसम में सियासी सुर गर्म हो गए हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा स्वरा भास्कर सेना का अपमान करने वाली रिचा चड्डा का समर्थन करती है. ऐसे टुकड़े-टुकड़े और तोड़ने वाले लोग पदयात्रा में क्या कर रहे हैं. यात्रा का नाम भारत जोड़ो यात्रा कह रही है पर तोड़ने वाले क्या कर रहे हैं, ये कांग्रेस बताएं.

 

11:38 AM

Chhattisgarh News: विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत राष्ट्रगीत और राजगीत के साथ हुई. भानुप्रतापपुर के दिवंगत विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि दी गई.  विधानसभा के पूर्व सदस्य दीपक पटेल को भी दी गयी श्रद्धांजलि. मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा.. मनोज मंडावी छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहे. हमेशा उन्होंने आदिवासियों के हितों के लिए संघर्ष किया. वे विधानसभा उपाध्यक्ष के रूप में चुने गए थे. वे धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. उन्होंने भव्य मंदिर भी बनवाया था. मुझसे मंदिर चलने का आग्रह किया था. अब उनके निधन के बाद वहां जाना हुआ. विधि के विधान के आगे हम सभी नतमस्तक हैं. मनोज मंडावी की कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती......

 

11:18 AM

सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र के नयागांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सभी हद पार कर हत्या करने वाले के घर में आज चला बुलडोजर.

10:57 AM

Raipur Latest Today News: मंत्री अमरजीत भगत(Amarjit Bhagat) का बड़ा बयान. मंत्री भगत ने भाजपा पर ही ब्रह्मानंद के खिलाफ आरोप के दस्तावेज मुहैया कराने का लगाया आरोप था. अब भगत का बड़ा दावा कि मतदान से ठीक एक दिन पहले बताएंगे कि कौन है विभीषण. 4 दिसम्बर को बताएंगे विभीषण का नाम. इस काम को पूरा किए बिना मुझे चैन नहीं मिलेगा.

 

10:38 AM

Jashpur News: जशपुर में कथित लव जिहाद मामले को लेकर आज बंद है. सर्व हिन्दू समाज के आह्वान पर जशपुर जिला बंद किया है. सभी व्यपारियों ने बंद का समर्थन किया, जिसके बाद तनाव की स्थिति बन गई है. इसके चलते चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है. हिन्दू लड़की ने शपथ पत्र देकर मुस्लिम धर्म अपनाते हुए शादी करने का शपथपत्र दिया था. लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

10:26 AM

Ratlam News: रतलाम के ग्रामीण स्कूलों से आये दिन मध्याह्न भोजन को लेकर शिकायतों और खाना खराब मिलने के वीडियो कई बार सामने आए,लेकिन इस बार 1 वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ग्रामीण स्कूल में विधायक बच्चों के साथ दरी पर बैठ कर खाना खाते नजर आ रहे हैं.  विधायक दिलीप मकवाना गांव इसरथुनी किसी कार्य से पहुंचे थे. लौटते समय पास के स्कूल में रुके,जहां बच्चे मध्याह्न भोजन कर रहे थे .ऐसे में ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना ने भी बच्चों के साथमध्याह्न भोजन किया. ग्रामीणों ने वीडियो वायरल कर दिया.

 

08:38 AM

उज्जैन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा घट्टिया तहसील के ग्राम नजरपुर पड़ाव स्थल के आने से पहले आगर मार्ग पर मां महाकाली ढाबे पर टी ब्रेक के लिए रुकी है.

08:08 AM

रायपुर: बंगाल की खाड़ी की ओर से आ रही नमी की वजह से प्रदेश में आज मौसम शुष्क रहने की संभावना. प्रदेश में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी अभी जारी रहेगी. बस्तर संभाग में 3 दिसंबर तक न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री तक बढ़ोतरी होने की संभावना है. रात को रायपुर का तापमान 14.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है, वहीं कवर्धा का तापमान रात को 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

07:57 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में धीरे धीरे ठंड बढ़ने लगी है.हवाओं के बदलते रुख के चलते तापमान में उतार चढ़ाव जारी है ,अधिकतर शहरों में मौसम शुष्क बना हुआ है.कहीं ठंड से थोड़ी राहत तो कहीं मौसम सर्द है.भोपाल में न्यूनतम तापमान 12.8 तक दर्ज किया गया.प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान नौगांव औऱ रायसेन मे 7 डिग्री दर्ज किया गया..इस महीने के पहले सप्ताह के अंत तक शीतलहर और मवाठ का दौर शुरू हो सकता है.

07:36 AM

आज भारत जोड़ो यात्रा में पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ चलीं.

07:36 AM

ग्वालियर: ठंड बढ़ने के बाद भी डेंगू का असर जारी
जिले में डेंगू का आंकड़ा 700 के पार पहुंचा,
ग्वालियर में बुधवार को डेंगू के 7 मरीज़ मिले,GRMC की जांच रिपोर्ट में 30 सैम्पल की जांच में 7 को डेंगू निकला
ग्वालियर में इस सीज़न में अब तक डेंगू के 720 मरीज़ मिले

 

07:34 AM

रायपुर:-छत्तीसगढ़ में आज से स्वास्थ्य महकमे के दो अभियानों की शुरूआत. 
-बस्तर के चार जिलों में मलेरिया मुक्त छत्तीसगढ़ अभियान और बाकी जिलों में सघन  
-टीबी और कुष्ठ खोज अभियान होगा शुरू. स्वास्थ्य अमला घर-घर जाकर करेगी सर्वे. 
-चार मलेरिया संवेदी जिलों बीजापुर, दंतेवाड़ा, नारायणपुर और सुकमा में 1 दिसम्बर से 21 दिसम्बर तक मलेरिया मुक्त छत्तीसगढ़ अभियान चलेगा.

 

07:10 AM

ग्वालियर: ठंड बढ़ने के बाद भी डेंगू का असर जारी
जिले में डेंगू का आंकड़ा 700 के पार पहुंचा,
ग्वालियर में बुधवार को डेंगू के 7 मरीज़ मिले,GRMC की जांच रिपोर्ट में 30 सैम्पल की जांच में 7 को डेंगू निकला
ग्वालियर में इस सीज़न में अब तक डेंगू के 720 मरीज़ मिले

 

06:59 AM

रायपुर: आरक्षण के मसले पर विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र आज से. सुबह 11 बजे शुरू होगी सदन की कार्यवाही. आज पहले दिन सदन में दिवंगत सदस्यों मनोज मंडावी और दीपक पटेल को दी जाएगी श्रद्धांजलि. द्वितीय अनुपूरक बजट सदन की पटल पर रखा जाएगा.आरक्षण से सम्बंधित दो विधेयक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सदन में पेश करेंगे.छत्तीसगढ़ लोकसेवा संशोधन विधेयक 2022 और छत्तीसगढ़ शैक्षणिक संस्था संशोधन विधेयक 2022 सदन की पटल पर रखा जाएगा.

06:58 AM

रायपुर: भानुप्रतापपुर का रण.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव में करेंगे दो सभा और रोड शो. दुर्गुकोंदल और चारामा में जनसभा करेंगे सीएम. चारामा में जनसभा के बाद रोड शो में शामिल होंगे. चारामा में दोपहर करीब 3 बजे सीएम की सभा.

06:58 AM

Raipur News: किसान जोड़ो सम्मान यात्रा का समापन आज. पूरे प्रदेश भर तक गई है यात्रा. किसान कांग्रेस द्वारा इसके माध्यम से किसानों का सम्मान और सरकार की योजनाओं का किया गया था बखान. समापन कार्यक्रम में किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैरा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और मंत्री- विधायक रहेंगे मौजूद. सीएम भूपेश बघेल भी हो सकते हैं शामिल. राजीव भवन में सुबह 11 बजे से कार्यक्रम.

 

06:25 AM

Bhopal News: प्रदेश में आज से शुरू होगी ज्वार , बाजरा की समर्थन मूल्य पर खरीदी.
-ज्वार का 2970 रुपये और बाजरा का 2350 रुपए मिलेगा समर्थन मूल्य...
-आज से 31 दिसंबर तक चलेगी ज्वार और बाजरा की खरीदी...
-इस बार किसान अपनी सुविधानुसार चयनित उपार्जन केंद्र पर बेच सकेंगे अनाज...
-आधार लिंक बैंक खाते में किया जाएगा खरीदी का भुगतान...

 

06:24 AM

भोपाल:पेसा एक्ट कोल लेकर जन जागरूकता अभियान में शामिल होंगे मुख्यमंत्री शिवराज
-सेंधवा के ग्राम चाचरिया में आयोजित होगा कार्यक्रम...
-जागरूकता अभियान के तहत सभा को भी सम्बोधित करेंगे मुख्यमंत्री...
-प्रदेश में पेसा एक्ट लागू होने के बाद जनजतीय क्षेत्रों में लोगों को लगातार जागरूक कर रही सरकार...
-सीएम शिवराज खुद अलग अलग क्षेत्रों में पहुचकर लोगों को समझा रहे पेसा एक्ट.

 

06:21 AM

Bhopal News:राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में 9वां दिन.
-आज उज्जैन में रहेगी भारत जोड़ो यात्रा...
-सुबह 6 बजे शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा...
-कांग्रेस के दिग्गज यात्रा में रहेंगे मौजूद...
-कल 2 दिसम्बर को आगर मालवा पहुंचेगी यात्रा.
-आगर मालवा से 4 दिसम्बर को राजस्थान में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा.

Trending news