MP Live Update: खरगोन में झूला झूलने के दौरान बच्चे को लगी फांसी! रतलाम में प्रेम विवाह को लेकर हंगामा
Advertisement

MP Live Update: खरगोन में झूला झूलने के दौरान बच्चे को लगी फांसी! रतलाम में प्रेम विवाह को लेकर हंगामा

Live MP News Today 25 May 2023: आज यानी 6 मई 2023 दिन गुरुवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP Live Update: खरगोन में झूला झूलने के दौरान बच्चे को लगी फांसी! रतलाम में प्रेम विवाह को लेकर हंगामा
LIVE Blog

MP Live Update News Today 26 May 2023: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट रहने के लिए यहां दे रहे हैं. देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

26 May 2023
22:58 PM

रतलाम में 28 करोड़ की करमदी मार्ग पर सिटी फोरलेन निर्माण कार्य का शुभारंभ सांसद गुमान सिंह डामोर और विधायक चेतन काश्यप ने किया , इस दौरान सांसद गुमान सिंह डामोर ने रतलाम के विधायक चेतन काश्यप की जमकर तारीफ की, और उनकी जुबान भी फिसल गयी, वे रतलाम विधायक चेतन काश्यप को पूर्व योजना आयोग उपाध्यक्ष के बजाए अध्यक्ष बोल गए.

21:40 PM

दो दिवसीय आदि महोत्सव में शामिल होने पहुंचे गोआ विधानसभा अध्यक्ष विजय तावडकर ने रेवा धाम रपटा घाट पहुंचकर नर्मदा की आरती में शामिल हुए. इस दौरान श्री तावडकर ने सपरिवार मां नर्मदा की पूजा व आरती की.

20:40 PM

MP News: पुलिस ने मानव तस्करी में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 1 आरोपी की तलाश जारी है.

 

20:10 PM

MP News: माखननगर में एक दर्जन से अधिक किन्नरों ने एक-दूसरे किन्नर के साथ लात घूंसे से की मारपीट. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

19:40 PM

CG News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाक़त की.

 

19:05 PM

Ratlam News: रतलाम में प्रेम विवाह के बाद युवती के बयान को लेकर हंगामा. युवक को कार में ले जाकर बयान बदलने व मारपीट का आरोप. युवक की शिकायत पर 5 नामजद व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज. थाना स्टेशन रोड का मामला.

 

18:30 PM

Chhattisgarh News: रायगढ़ की बिटिया याशी जैन अपनी कड़ी मेहनत और लगातार प्रयास से विश्व के सबसे बड़े ऊंची चोटी को फतेह कर ली है. बता दें कि विश्व की सबसे ऊंची चोटी कहे जाने वाले माउंट एवरेस्ट को महज 45 दिनों के अंदर फतेह करने में सफलता हासिल की है. उनकी इस सफलता पर सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने बधाई दी है.

17:17 PM

Gwalior News: ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के महावीर नगर में मार्च के महीने में एक व्यक्ति द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. बता दें कि जांच के बाद पुलिस ने मृतक को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराओं में आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस द्वारा नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

 

16:25 PM

MP News: मध्य प्रदेश में हिंदू युवक और मुस्लिम युवती पर किए गए हमले को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान में लिया है. मुख्यमंत्री ने मामले पर कार्रवाई करने के आदेश दिए. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

15:43 PM

MP News: उज्जैन शहर के थाना नागझिरी क्षेत्र के अंतर्गत उज्जैन देवास मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में डंपर चालक ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मारी है जिसमें मां की मौत हो गई और बेटे का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. हादसा कल्पतरु कॉलोनी की बाहर हुआ है सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाकर जांच शुरू कर दी है.

15:12 PM

MP News: हरदा में नाबालिक से दुष्कर्म करने बाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला करीब ढ़ेड महीने पुराना बताया जा रहा है. पीड़िता के माता पिता मजदूरी करने गए थे, घर मे कोई नहीं था तभी आरोपी ने घर मे घुसकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था, उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

14:32 PM

Rewa Murder: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक की कुल्हाड़ी से हमला करके बेरहमी से हत्या कर दी गई.  हत्या की वजह सामने आने के बाद गांव भर में सनसनी फैल गई है. युवक की हत्या बदले की भावना से की गई है.

13:47 PM

MP News: खरगोन जिले के भगवानपुरा से हथियार लेकर आए दो बदमाशों को खंडवा पुलिस ने पकड़ा है. बता दें कि ये लोग बस में बैठ कर हथियारों की डिलीवरी देने आ रहे थे. इनके पास से 2 पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. इनकी निशानदेही पर खंडवा के 3 आरोपियों से भी 3 पिस्टल जब्त की गई है.

 

13:40 PM

Damoh Heavy storm
मध्य प्रदेश में हर दिन बदल रहे मौसम के मिजाज के बीच अब ये बदलाव नुकसानदायक होता जा रहा है. दमोह जिले में भीषण गर्मी के बीच शुक्रवार को अचानक मौसम ने करवट ली तो तेज आंधी तूफान ने जिले के कई इलाकों में अपना असर दिखाया. जिले के हटा पटेरा और पथरिया क्षेत्रों में आंधी का कहर साफ देखने को मिला. तेज आंधी ने ग्रामीण क्षेत्रो में कई मकानों की छत तबाह कर दी तो टीन शेड के मकानों छ्प्पर ही उड़ गए, इसके अलावा कई गांवों में बिजली के पोल भी धराशायी हुए हैं जिससे ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली व्यवस्था भी चरमरा गई है.

13:05 PM

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के 6 पदाधिकारियों और अन्य 30 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. बता दें कि इन लोगों पर बीच सड़क में बैठकर चक्काजाम और प्रदर्शन करने की वजह से FIR दर्ज की गई है.

12:55 PM

MP News: आगामी मध्य प्रदेश का विधान सभा चुनाव सोशल मीडिया का चुनाव माना जा रहा है. बीजेपी व कांग्रेस सोशल मीडिया का चुनाव में भरपूर उपयोग करते हुए नजर आ रही है. ऐसा ही एक मामला इंदौर में देखने को मिला जब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शैलजा मिश्रा के साथ एक फोटो वायरल किया. जिसमें वह कमलनाथ द्वारा प्रस्तावित योजनाओं का पर्चा पकड़े हुई है. इसके बाद हड़कंप मच गया.

 

12:40 PM

GT vs MI : आईपीएल का आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडिंयस के बीच होगा. ये मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

11:04 AM

Narottam mishra meet vd sharma
- चुनावी साल में बीजेपी नेताओं में शुरू हुआ मेल मिलाप का दौर.
- इलेक्शन ईयर मे एक जुटता का सन्देश देने की कोशिश.
- राजनीतिक सरगर्मियों के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मिलने पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा.
- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बंगले पहुंचकर नरोत्तम मिश्रा ने की मुलाकात.
- दोनो नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब 20 मिनट तक हुई चर्चा.
- मुलाकात को गृह मंत्री बोले वीडी शर्मा मेरे भाई और हमारे नेता 
- मैं हमेशा वीडी शर्मा से मुलाकात करता रहता हूं : गृह मंत्री

10:47 AM

kawardha Breaking News
मनरेगा कार्य करने गए 12 मजदूरों पर मधुमक्खियों ने किया हमला 
सभी घायलों को संजीवनी 108 की मदद से अस्पताल में किया भर्ती
मधुमक्खियों के हमले में 4 लोगों ही हालत गंभीर
घायलों में महिला और पुरुष दोनों ही शामिल,

09:28 AM

radical Islamic organization
- कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन HuT को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान.
- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि NIA की टीम कल मध्यप्रदेश आयी थी.
- HuT केस को NIA ने टेकओवर कर लिया है.
- NIA को कल केस डायरी हैंडवोर कर दी गई है.
- HuT संगठन के अन्य राज्यों और अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन भी सामने आएं. अब इसकी जांच NIA करेगी.

08:19 AM

satna Road Accident
सतना जिले के सिंहपुर थाना अंतर्गत महतेन गांव के पास देर रात दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत हो गई. जबकि तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. 

07:12 AM

Raigarh Dead Body Found
- जंगल में मिला नरकंकाल,
- लंबे बाल और ज्वेलरी से जता रहे महिला होने की आशंका,
- शव काफी पुराना होने की वजह से पूरी तरह से कंकाल में बदल गया है,
- भूपदेवुर थाना क्षेत्र के नौरंगपुर जंगल में मिला शव,
- तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिलाओं ने कंकाल के अवशेष देखकर पुलिस को दी सूचना,
- हत्या कर शव को ठिकाना लगाने की जता रहे आशंका,
- भूपदेवपुर पुलिस कर रही है मामले की जांच,

06:47 AM

kuno National park Cheeta
- कूनो पार्क में चीतों की मौत को लेकर हड़कंप 
- कूनो में चीतों की मौत को लेकर चीता टास्क फ़ोर्स को खत्म किया गया.
- चीता टास्क फोर्स खत्म कर, स्टीयरिंग कमेटी बनाई गई

05:52 AM

Damoh FIre 
दमोह से एक बड़ी खबर है जहां बीती देर रात एक बड़ा हादसा हुआ और इस हादसे में लाखों का नुकसान हुआ है. हादसा आगजनी का है जिसमे एक दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई जबकि आसपास की दुकानों में भी नुकसान हुआ है. दरअसल बीती देर रात दमोह के हृदय स्थल घण्टाघर के पास एवरेस्ट चौराहे पर स्थित अंकित हार्डवेयर से लोगों ने धुंआ उठते देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस और दमोह के मददगार टीम ने मोर्चा संभाला और आग पर काबू पाने की कोशिशें की गई, हार्डवेयर शाप में रखे ऑयल पेंट और प्लास्टिक आयटम की वजह से देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, करीब तीन घण्टे की मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पा लिया गया.

 

05:50 AM

power Cut in bhopal
- भोपाल में आज  कई इलाकों में 3 से 9 घंटे तक बिजली गुल रहेगी.
- दानिशकुंज, दामखेड़ा, बाग मुगालिया, जाटखेड़ी, रामनगर, जानकी नगर समेत कई इलाके शामिल हैं.
-  बिजली कंपनी यहां मेंटेनेंस करेगी, जिससे सप्लाई नहीं हो पाएगी.
- बिजली कंपनी आज तीन शिफ्ट में मेंटेनेंस करेगी. इस कारण बिजली की सप्लाई नहीं हो पाएगी.
 - सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक रोहितास फेस-1, कम्फर्ट होम्स, स्काय ड्रीम, ज्योति नगर, दानिश कुंज, दामखेड़ा, के-एल सेक्टर, गीता बंगला, इसरो कॉलोनी, सागर स्टेट, शारदा कुंज, पीएचक्यू, रामनगर, जानकी नगर, गुफा मंदिर एवं आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं होगी.

- सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक जाटखेड़ी, कंजर मोहल्ला, बाग मुगालिया, महेंद्रा ग्रीन वुड, सागर पर्ल एवं आसपास मेंटेनेंस होगा। इससे बिजली बंद रहेगी.
- सुबह 9 से शाम 6 बजे तक कोलार कॉलोनी, पत्रकार कॉलोनी, फाइन एवेन्यू, आनंद विहार एवं आसपास के इलाकों में बिजली कंपनी मेंटेनेंस करेगी.

05:47 AM

MP WEATHER Update
एमपी मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बादलों के बीच बारिश का अलर्ट जारी किया है. भोपाल,चंबल -ग्वालियर संभाग के जिलों के साथ अन्य संभागों में वर्षा और गरज चमक के साथ बौछार पड़ने का अलर्ट जारी. मौसम विभाग ने गर्मी के मौसम में चंबल संभाग के जिले और शिवपुरी में ओलावृष्टि का अलर्ट जबकि टीकमगढ़ और छतरपुर में लू चलने की संभावना पिछले 24 घंटे में खजुराहो और टीकमगढ़ में 45 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया. टीकमगढ़,छतरपुर में लू का प्रभाव रहा जबकि इंदौर जबलपुर और रीवा चंबल ग्वालियर संभाग के जिलों में बारिश दर्ज की गई..

Trending news