Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में तुला राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में तुला राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए मासिक राशिफल

Libra Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना तुला राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में तुला राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए मासिक राशिफल

तुला राशि का राशिफल: (Libra Monthly Rashifal July 2022) तुला राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने की शुरुआत में आपको कोई ऐसी खबर मिलेगी, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस माह के मध्य तक भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. यदि आप भूमि या मकान लेने की सोच रहे हैं तो अवश्य सफलता मिलेगी. दुश्मन से सावधान रहे विश्वासघात कर सकते हैं. चुनौतियों का डटकर सामना करे. प्यार के दृष्टिकोण से यह माह बहुत अनुकूल रहने वाला है.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने का पहला सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समया आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. करिअर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने के दुसरे सप्ताह में तुला राशि के जातकों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बेराजगार युवाओं को नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. घर पर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. इस समय आपको कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस समय आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथे सप्ताह में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत खराब होने से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए यह समय बहुत उत्तम रहने वाला है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Gupt Navratri 2022: गुप्त नवरात्रि पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news