Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में सिंह राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237893

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में सिंह राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल

Leo Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत होने वाली है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई माह में सिंह राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल

सिंह राशि का राशिफलः (Leo Monthly Rashifal July 2022) सिंह राशि वालों के लिए जुलाई का महीना मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस माह आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. रिश्तेदारों के सहयोग से आपका कोई कार्य संपन्न हो सकता है. प्यार के लिहाज से यह महीना आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं. कारोबार के नजरिए से यह महीना आपके लिए बहुत लाभदायतक रहने वाला है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को इस महीने कोई सुखद समाचार मिल सकती है. इस माह के अंत तक इस राशि के अवैवाहिकों का शादी फिक्स हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. मान सम्मान में वृद्धि होगी. इस माह शैक्षणिक कार्य को लेकर की गई यात्रा फलदायी होगी. 

पहला सप्ताह
जुलाई महीने का पहला सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

दूसरा सप्ताह
जुलाई के दूसरे सप्ताह में सिंह राशि के जातकों चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है. विवाद हो सकता है. परिवार में किसी मुद्दे को लेकर बहस हो सकती है. जिसके चलते आप परेशान हो सकते हैं.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपका भाग्य पूरा साथ देगा. इस समय आपको हर कार्यों में सफलता मिलेगी. छोटी दूरी की यात्रा पर जाने के योग हैं. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने के चौथे सप्ताह में सिंह राशि के जातकों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कार्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. प्यार के रिश्तों में कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. विवाद हो सकता है. शिक्षा से जुड़े लोगों को इस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

LIVE TV

Trending news