Nimbu Mirchi Totke: नीबूं मिर्च के टोटके से रातों-रात चमक जाएगी किस्मत, सिर्फ करना होगा ये उपाय
Advertisement

Nimbu Mirchi Totke: नीबूं मिर्च के टोटके से रातों-रात चमक जाएगी किस्मत, सिर्फ करना होगा ये उपाय

Nimbu Mirch Ke Upay: आज हम आपको नींबू मिर्च के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपके करियर, नौकरी व कारोबार में आ रही समस्या झट से समाप्त हो जाएगी.

 Nimbu Mirchi Totke: नीबूं मिर्च के टोटके से रातों-रात चमक जाएगी किस्मत, सिर्फ करना होगा ये उपाय

Nimbu Mirchi Ke Totke: हिंदू धर्म में नींबू मिर्ची के टोने टोटके का बहुत महत्व है. नींबू मिर्च का इस्तेमाल हम खाने से लेकर बुरी नजर से बचने के लिए करते हैं. आपने अक्सर दुकानों के बाहर नींबू मिर्च लटकते हुए देखा होगा. ऐसी मान्यता है कि जिस स्थान पर नींबू-मिर्ची होता है, उस स्थान पर बूरे ऊर्जा का प्रभाव नहीं होता है. ऐसे में आज हम आपको नींबू-मिर्ची के कुछ ऐसे चमत्कारी टोटके के बारे में बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आप अपने लाइफ में खूब तरक्की करेंगे. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

किस्मत जगाने के उपाय
यदि आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है और मेहनत के बाद भी आपको कार्यक्षेत्र में सफलता नहीं मिल रही है तो नींबू का ये उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आप एक नींबू लें औ इसे अपने सिर के ऊपर 07 बार वारें. इसके बाद नींबू के दो टुकड़े कर दें और बाएं हाथ के टुकड़े को दाईं तरफ और दाएं हाथ के टुकड़े को बाईं तरफ फेंक दें. इस उपाय को करने से आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी और आपकी मनचाही इच्छा पूर्ण होगी.

कारोबार में सफलता के लिए
यदि आपका व्यवसाय ठीक नहीं चल रहा है, जिसके चलते आपको बार-बार नुकसान झेलना पड़ रहा है तो आप शनिवार के दिन नींबू के इस टोटके को करें. आप शनिवार के दिन एक नींबू लें औ उसे अपने दुकान या ऑफिस में चारों दीवारों से लगाएं. इसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके उसे चारों दिशाओं में फेंक दें. इस उपाय को करने से आपके कारोबार में तरक्की होना शुरू हो जाएगा.

नौकरी के उपाय
यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी के लिए भटक रहे है, तो किसी दिन शुभ मुहूर्त में बिना दाग वाला नींब लें. नींबू को जेब में रख लें. इसे दोपहर 12 बजे किसी सुनसान चौराहे पर जाकर चार टुकड़े कर के चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें. इस उपाय को करने से जल्द ही आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

भूलकर भी ना करें ये गलती
यदि आप रास्ते में या चौराहे पर नींबू-मिर्च गिरा हुआ देखते हैं, तो इसे गलती से भी ना लांघे और ना ही उस पर गाड़ी चढ़ाएं. यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप पर बुरी ऊर्जा हावी होगी, जिससे आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः Yearly Rashifal: आप सभी के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक भविष्यफल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news