नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, बोले- अधिकारी मेरा फोन नहीं उठाते, सरकार आने पर बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1765642

नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, बोले- अधिकारी मेरा फोन नहीं उठाते, सरकार आने पर बख्शा नहीं जाएगा

MP NEWS: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का दर्ज छलका है. उनका कहना है कि प्रदेश के बड़े अफसर उनका फोन तक नहीं उठाते हैं. बात करने के लिए उन्हें महीनों तक इंतजार करना पड़ता है.  

नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, बोले- अधिकारी मेरा फोन नहीं उठाते, सरकार आने पर बख्शा नहीं जाएगा

MP NEWS/प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का दर्द सामने आया है. उन्होंने खुलासा किया कि प्रदेश के पुलिस के अधिकारी उनका फोन नहीं उठाते हैं. वे विधानसभा के अगले सत्र में इस मुद्दे को उठाएंगे. गोविंद इंदौर और ग्वालियर में हाल ही कुछ दिनों में हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर बोल रहे थे. 

गोविंद सिंह ने कहा- "एमपी में अधिकारियों की मनमानी चल रही है. मेरी भी सुनवाई नहीं है. DGP से लेकर कलेक्टर SP तक मेरा फोन नहीं उठाते हैं. मैं विधानसभा में यह मुद्दा उठाऊंगा." नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एमपी में कानून व्यवस्था लचर है. गुंडे बदमाश एक्टिव हैं. गुंडे बदमाश कानून व्यवस्था का मखौल उड़ा रहे हैं. गोविंद सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार आने पर एक एक अनसुनी करने वाले अधिकारियों को लिस्ट अनुसार बख्शा नहीं जाएगा.

नहीं बख्शे जाएंगे अधिकारी: गोविंद सिंह
नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि इंदौर में युवती के साथ सड़क पर चैन स्नैचिंग हो रही है. आईएएस अधिकारी की पत्नी के साथ ग्वालियर में बदमाश चेन छीन कर भाग रहे हैं. अब तक नहीं पकड़े गए . लोगों को मजबूरन घर के बाहर मकान बिकाऊ के पोस्टर लगाने पड़ रहे हैं. एमपी की कानून व्यवस्था लचर हो गई है. किसी घटना को लेकर मुझे डीजीपी से बात करने के लिए 1 महीने इंतजार करना पड़ता है. एसपी,कलेक्टर फोन नहीं उठाते हैं. ऐसे अधिकारियों की लिस्ट बनाई जा रही है. सरकार आने पर चुन-चुन कर एक-एक को बख्शा नहीं जाएगा.

प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे कांग्रेस के दिग्गज नेता
सोमवार को प्रदेश कांग्रेस की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक के बाद डॉ गोविंद सिंह ने बताया था कि चुनाव को देखते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता एक साथ प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे. हर छोटे बड़े शहरों में कांग्रेस की रैलियां भी आयोजित की जाएगी. महानगरों में भी बड़े नेताओं की सभाएं होगी. इसके अलावा एक और प्रमुख बात यानी सीएम फेस को लेकर भी मुद्दा साफ हो गया है. गोविंद सिंह ने कहा कि हम सभी नेता कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे.

Trending news