Lal Kitab Ke Totke: बहुत जल्द असर दिखाते हैं लाल किताब के ये टोटके! करते ही हो जाएंगे मालामाल
Advertisement

Lal Kitab Ke Totke: बहुत जल्द असर दिखाते हैं लाल किताब के ये टोटके! करते ही हो जाएंगे मालामाल

lal kitab ke chamatkari upay: यदि आप लाइफ में आर्थिक या पारिवारिक समस्या से पीड़ित हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे चमत्करी उपाय बता रहे हैं, जिससे आप अपनी इन समस्याओं को आसानी से खत्म कर सकेंगे. 

Lal Kitab Ke Totke: बहुत जल्द असर दिखाते हैं लाल किताब के ये टोटके! करते ही हो जाएंगे मालामाल

Lal Kitab Ke Totake: हम सभी अपने परिवार के पालन-पोषण दिन रात मेहनत करते हैं. ताकि हम सभी खुशहाल (happy) रह सकें. लेकिन कभी-कभी हमारे किए पर पानी फिर जाता है और हमें तमाम परेशानियों (troubles) का सामना करना पड़ता है. ऐसे में यदि आपका भी बार-बार आर्थिक नुकसान हो रहा है या किसी बात को लेकर परिवार में हमेशा कलह होता रहता है तो आज हम आपको लाल किताब (lal kitab) के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपको सभी समस्याओं से आसानी से छुटकारा मिल जाएगा. आइए जानते हैं लाल किताब के कुछ चमत्कारी उपाय...

समस्‍याओं से छुटकारा दिलाएंगे लाल किताब के ये चमत्कारी टोटके

कार्यों में रुकावट के लिए
यदि आपके कामों में बार-बार रुकावट आ रही है या आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो बुधवार के दिन सप्त धान्य (सात प्रकार के अनाज) का दान करें. साथ ही अमावस्‍या, पूर्णिमा या जब भी मौका लगे जरुरमंदों को अनाज का दान करें.

करियर में सफलता के लिए 
यदि आपके करियर में सफलता नहीं मिल रही है तो गले में नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें. साथ ही हर मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें. इस सुंदरकांड का पाठ कम से कम 11 मंगलवार तक करें. इसे करने से सौभाग्य में वृद्धि होती है. 

आर्थिक तंगी से मुक्ति लिए
यदि आप पर कर्जों का बोझ बढ़ गया है या आप पैसा कमाने के बाद भी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं तो इससे निजात पाने के लिए पर्स में चांदी का चौकोर टुकड़ा रखें. इसे आप अपने घर की तिजोरी या दुकान में पैसा रखने वाले स्थान पर भी रख सकते हैं. ऐसा करने से आर्थिक स्थिति धीरे-धीरे सुधर जाएगी. 

बुरी शक्तियों को दूर करने के लिए
यदि आपको लगता है कि आपके घर पर किसी की बुरी नजर लग गई है, जिससे बार-बार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तो आप हर रोज पीपल, बरगद, नीम और केले की जड़ में जल चढ़ाएं. साथ ही सुबह-शाम घर में कपूर जलाएं. ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. 

सौभाग्य में वृद्धि के लिए
यदि आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है, जिसके चलते आपका बनता काम भी बिगड़ जा रहा है. तो आप रोज पहली रोटी गाय को खिलाएं. इसके बाद खुद भोजन करें और काले कुत्ते को रोटी खिलाएं. ऐसा करने से  देवी-देवताओं की कृपा से भाग्योदय में वृद्धि होती है और हमारा बिगड़ता काम भी आसानी से बन जाता है. 

ये भी पढ़ेंः Karj Mukti Ke Upay: बढ़ते कर्जों से हो गए हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब के ये अचूक उपाय, तुरंत मिलेगा छुटकारा

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news