Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में रैली, कलेक्ट्रेट के सामने फूंका श्याम मानव का पुतला
Advertisement

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में रैली, कलेक्ट्रेट के सामने फूंका श्याम मानव का पुतला

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम महाराज के समर्थन में कटनी में हिंदू समाज द्वारा रैली निकाली गई. इस दौरान धर्म समर्थन नारे लगाए गएं. वहीं कलेक्ट्रेट के सामने श्याम मानव का पुतला फूंका.

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में रैली, कलेक्ट्रेट के सामने फूंका श्याम मानव का पुतला

नितिन चावरे/कटनी: छतरपुर के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर लगे आरोपों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं कटनी (Katni) में शनिवार को समस्त सनातनी हिंदू समाज के बैनर तले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (dhirendra krishna shastri) के समर्थन में विशाल रैली निकालकर आरोप लगाने वालों का विरोध जताया है. समस्त सनातनी हिंदू समाज ने बागेश्वर धाम बाला जी सरकार के पक्ष में रैली निकालकर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

समर्थन रैली चार किलोमीटर पैदल चलकर कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां एडीएम को चार सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा. जिसमें श्याम मानव के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग भी की गई है. साथ ही समर्थकों ने कलेक्ट्रेट के सामने श्याम मानव का पुतला फूंक कर विरोध जताया.

धर्म समर्थन में लगाए नारे
इसके पूर्व जगह-जगह रास्ते में पड़ने वाले सभी मंदिरों पर पूजा अर्चना की गई और धर्म समर्थक नारे लगाए गए. रैली में मौजूद लोगों का कहना है कि सनातन धर्म पर जगह-जगह पर लोग कुछ भी उंगली उठा देते हैं. हमारे साधु-संतों के खिलाफ बोला जाता है. जैसे हमारे बागेश्वर बालाजी महाराज के ऊपर बातें उठी. रामचरितमानस पर बात उठी. अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मौका आने पर उग्र से उग्र आंदोलन की स्थिति बन रही है. जिसमें घर से निकाल कर मारा जाएगा छोड़ा नहीं जाएगा. 

श्याम मानव का फूंका पुतला
रैली में मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोग अपने हाथों में भगवा झंडे लहरा कर धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में चल रहे थे. रैली के साथ भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा. ताकि कहीं कोई विवाद की स्थिति न बने. जगदीश स्वामी मंदिर से शुरू हुई समर्थन रैली ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम अपर कलेक्टर रोमोनुज टोप्पो को चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया. वहीं इस दौरान श्याम मानव का पुतला भी फूंका.

ये भी पढ़ेंः ED Notice To Govind Singh: सुप्रीम कोर्ट जाएंगे नेता प्रतिपक्ष, बिना आरोप के नोटिस पर दो दिग्गज संभालेंगे मोर्चा

Trending news