करवा चौथ के कार्यक्रम में विधायक आरिफ मसूद को बुलाने पर बवाल, BJP बोली- इससे लव जिहाद बढ़ेगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1393465

करवा चौथ के कार्यक्रम में विधायक आरिफ मसूद को बुलाने पर बवाल, BJP बोली- इससे लव जिहाद बढ़ेगा

सुहागन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए आज करवा चौथ का वृत रख रही हैं. ऐसे में राजधानी भोपाल में करवा चौथ पर महिलाओं का एक कार्यक्रम रखा गया. जिसमें भोपाल से कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद को बुलाया गया. इसके बाद एमपी की राजनीति में सियासी बवाल खड़ा हो गया.

करवा चौथ के कार्यक्रम में विधायक आरिफ मसूद को बुलाने पर बवाल, BJP बोली- इससे लव जिहाद बढ़ेगा

प्रमोद शर्मा/भोपाल: सुहागन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए आज करवा चौथ का वृत रख रही हैं. ऐसे में राजधानी भोपाल में करवा चौथ पर महिलाओं का एक कार्यक्रम रखा गया. जिसमें भोपाल से कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद को बुलाया गया. इसके बाद एमपी की राजनीति में सियासी बवाल खड़ा हो गया. बीजेपी कार्यक्रम के आयोजकों और कांग्रेस विधायक पर हमलावर हो गई है. बीजेपी का कहना है कि आरिफ मसूद के करवा चौथ कार्यक्रम में शामिल होने से लव जिहाद बढे़गा.

नेहा बग्गा ने किया ट्वीट 
एमपी बीजेपी के प्रवक्ता नेहा बग्गा ने ट्वीट कर लिखा कि संस्कृति परंपरा एवं अखंड सौभाग्य के पर्व  करवाचौथ का ये दृश्य दुर्भाग्यपूर्ण है. रानी पद्मावती सहित हज़ारों वीरांगनाओं ने जौहर कुंड में क्या इस दिन के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी? हिन्दूओं अभी भी वक्त हैं जाग जाओ नहीं तो तुम्हारा/हमारा धर्म, संस्कार, सभ्यता ये सब खा जाएंगे. इस पहनावे में प्री करवा चौथ करके ऐसे हिन्दू विरोधी मुस्लिम विधायक को आमंत्रित करके.. हजारों नारियों का अपमान बिलकुल बर्दाश्त नहीं..!!

लव जिहाद को मिल रहा बढ़ावा
देवास BJP सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने ट्वीट पर फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा व्यक्ति भोपाल से विधायक है. जिसे कारवा चौथ के मेहंदी कार्यक्रम में किसी बेशर्म व्यक्ति ने बुलाया. इस प्रकार की नादानी लव जिहाद को बढ़ाती है और हमारी संस्कृति पर भी प्रहार करती है. समय रहते जागने की आवश्यकता है.

 

करणी सेना ने भी जताया विरोध
मीडिया रिपोर्ट की माने तो करणी सेना ने भी इसका भारी विरोध जताया है. करणी सेना ने कहा कि जिस राजपूत पहनावे में आरिफ मसूद ने प्री करवा चौथ सेलिब्रेट किया, उसे रानी पद्मावती की छवि धूमिल हुई है. आरिफ मसूद को हिंदू विरोध नेता बताया है. राजपूत पहनावे में ही रानी पद्मावती ने जौहर किया था.

सामाजिक सौहार्द के लिए बुलाया
करवा चौथ कार्यक्रम में विधायक आरिफ मसूद के शामिल होने पर आयोजक अंशू गुप्ता ने कहा कि ये प्री करवाचौथ सेलिब्रशन था. इस कार्यक्रम में रॉयल राजपूताना ड्रेस कोड रखा था. सामाजिक सौहार्द के संदेश के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि आरिफ मसूद को बुलाया गया था. महिलाओं के कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्हें बुलाया गया था. मंच से उन्होंने अपनी बहनों को आशीर्वचन दिए. हमारी पतियों की लंबी उम्र की कामना भी की.

Trending news