उज्जैन में कंजरों का उत्पात, फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक कंजर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1479980

उज्जैन में कंजरों का उत्पात, फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक कंजर की मौत

आक्या जागीर गांव में बीती रात को चोरी की नियत से घूसे कंजरों ने जमकर उत्पात मचाया और ग्रामिणों पर फायरिंग की. जिसके जवाब में ग्रामीणों ने कंजरों को घेर कर पीटा, पिटने से एक कंजर की मौत हो गई है. जबकि एक फरार है. 

उज्जैन में कंजरों का उत्पात, फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक कंजर की मौत

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले के खाचरोद थाना क्षेत्र के आक्या जागीर गांव में बीती रात को कंजरों ने जमकर उत्पात मचाया भेड़ (जानवर) व अन्य सामान चोरी की नियत से गांव में घुसे तीन कंजरों को जब ग्रामीणों ने देख लिया तो ग्रामीणों और कंजरों में मुठभेड़ हुई. इस बीच एक कंजर को ग्रामीणों ने मौत के घाट उतार दिया. एक कंजर मौके से फरार हो गया, वहीं जिसे पीट-पीट कर घायल किया गया उसका उपचार रतलाम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है.

जानिए क्या कहा ग्रामीणों ने
ग्रामीणों का आरोप है कि रात करीब 2 से 3 बजे के बीच कंजरो को जब हमने देख लिया तो कंजरों ने हम पर फायर किया. जवाब में हमने भी उन्हें घेर लिया और जमकर कुटाई कर दी. कंजर गांव से हमारे जानवर व अन्य सामान चोरी करके ले जाने की ताक में थे, थाना प्रभारी रवींद्र यादव का कहना है कि ग्रामीणों पर 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है. मृतक कंजर का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, घायल कंजर का उपचार जारी है और फरार कंजर की तलाश में पुलिस जुटी है.

10,000 का इनामी आरोपी है घायल कंजर
दरअसल मिली जानकारी के अनुसार कंजर राजस्थान के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस इस मामले में अब जांच पड़ताल व कार्रवाई में लगी हुई है. पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी खाचरोद रविंद्र यादव ने पुष्टि करते हुए कहा कि ग्रामीणों के विरुद्ध धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है, एक कंजर जो फरार है वह 10,000 का इनामी आरोपी है, वहीं एक जो घायल है वह भी 10,000 का इनामी आरोपी है, जिसका पुलिस सुरक्षा में उपचार जारी है, एक जिसे मौत के घाट उतारा उसका शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा, तमाम आला अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. फिलहाल एक का उपचार पुलिस सुरक्षा में रतलाम में जारी है.

कंजरों के नाम जानिए!
नाम गोविनिया नामक जो कंजर है उसकी मौत हो गई है, राकेश नामक कंजर घायल अवस्था में उपचार के लिए रतालम अस्पताल में भर्ती कराया गया 10,000 का इनामी है, वहीं एक अन्य कंजर जिसका नाम गोविंद सामने आया है वह फरार है, जिस पर पूर्व के अपराध के चलते क्षेत्रीय थाना पुलिस ने 10,000 का इनाम घोषित कर रखा है जिसकी तलाश की जा रही है.

Trending news