Jyotiraditya Scindia: प्रियंका गांधी के दौरे पर बोले महराज, लोगों को बताई ग्वालियर चंबल अंचल की परंपरा
Advertisement

Jyotiraditya Scindia: प्रियंका गांधी के दौरे पर बोले महराज, लोगों को बताई ग्वालियर चंबल अंचल की परंपरा

Gwalior News: ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आगामी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के दौरे को लेकर विपक्ष पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि ग्वालियर अतिथियों का स्वागत करता है लेकिन विपक्ष का ध्यान कुर्सी पर केंद्रित है.

Jyotiraditya Scindia: प्रियंका गांधी के दौरे पर बोले महराज, लोगों को बताई ग्वालियर चंबल अंचल की परंपरा

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश (MP Assembly Elections) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हलचलें तेज हो गई हैं. भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) जहां पर जनता को अपनी योजनाओं के जरिए अपना बनाने की कोशिश में लगे हैं वहीं कमलनाथ (Kamal Nath News) वादों पर जनता को भरोसा दिला रहे हैं. इसी बीच ग्वालियर (Gwalior News) में होने वाले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथियों का स्वागत करना ग्वालियर की परंपरा है. इसके अलावा भी उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा जानते हैं.

ये है ग्वालियर की परंपरा 
अपने गृह जनपद ग्वालियर के दौर पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसी महीने होने वाले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि अतिथि देवो भव: ग्वालियर चंबल अंचल की माटी की परंपरा रही है. यह एक प्रजातंत्र है यहां पर कार्यक्रम करने का सभी का हक है. 

विपक्ष पर कसा तंज 
जहां पर एक तरफ सिंधिया ने प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कहा कि अतिथि देवो भव: कहा वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विपक्ष के ऊपर तंज भी कसा. जनता के बीच कार्यक्रम करने का और अपनी बात रखने का विपक्ष की वर्तमान सोच और विचारधारा की राजनीति है. लेकिन विपक्ष देश के बारे में महिलाओं के बारे में किसानों के बारे में नहीं सोच रहा है. इनकी सोच कुर्सी और सत्ता तक क्रेंदित है.

ये भी पढ़ें: MP Politics: सिंधिया ने किया छल-कपट और ... प्रियंका गांधी के दौरे से पहले ज्योतिरादित्य पर बड़े आरोप!

प्रियंका गांधी का दौरा 
मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी करने में जुटी कांग्रेस जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. जिसको लेकर के प्रदेश में कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का आना- जाना तेज हो गया है. इसी सिलसिले को बरकरार रखते हुए आगामी 22 जुलाई को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ग्वालियर का दौरा करेंगी. यहां पर वो एक बड़ी आम सभा को संबोधित करेंगी. बता दें कि ग्वालियर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता है.

Trending news