महाराष्ट्र की राजनीति पर सिंधिया की टिप्पणी,बाल ठाकरे की विरासत को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

महाराष्ट्र की राजनीति पर सिंधिया की टिप्पणी,बाल ठाकरे की विरासत को लेकर कही बड़ी बात

Jyotiraditya Scindia commented on Maharashtra politics:केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिंदे गुट को शिवसेना का नाम और चुनाव चिह्न मिलने पर टिप्पणी की है.

Jyotiraditya Scindia commented on Maharashtra politics

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर (Gwalior) आज पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत किया.हाल ही में कूनो नेशनल पार्क में 12 चीतों के आगमन के लिए उड्डयन मंत्री सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. साथ ही महाराष्ट्र की राजनीति पर टिप्पणी की.

MP Assembly Election 2023: एमपी में चुनाव से पहले फिर गरमाया किसान कर्जमाफी का मुद्दा, कमलनाथ ने कही बड़ी बात

महाराष्ट्र में तीव्र गति से विकास हो रहा है 
शिवसेना का चुनाव चिन्ह एकनाथ शिंदे के गुट (Eknath Shinde's faction) को मिलने पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिंदे गुट बाला साहब ठाकरे की विरासत को निर्वाहन करने का काम कर रहा है. एकनाथ शिंदे साहब की शिवसेना और बीजेपी गठबंधन मिलकर महाराष्ट्र में विकास और प्रगति के लिए काम कर रहे हैं. डबल इंजन की सरकार महाराष्ट्र में तीव्र गति से विकास कार्य कर रही है. गौरतलब है कि हाल ही में चुनाव आयोग ने एकनाथ शिंदे की पार्टी का नाम शिवसेना रखा है और पार्टी का चुनाव चिह्न तीर-कमान दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद 
कूनो अभ्यारण में 12 चीतों के आने पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच और विचारधारा भारत को विश्व पटल पर उभारने की है. प्रधानमंत्री ने पहली किस्त के तौर पर कूनो अभ्यारण में अपने जन्मदिन के मौके पर 8 चीते दिए थे. अब 12 चीते आये हैं. इन चीजों ने जिस तरह से कूनो अभ्यारण के वातावरण को स्फूर्ति और जो उसके साथ अपनाया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि मध्यप्रदेश और कूनो अभ्यारण का नाम विश्व पटल पर पहचाना जाएगा. विश्व भरके सैलानी यहां आएंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और आधार स्तंभ विश्व पटल पर रखा है. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए धन्यवाद देते हैं.

Trending news