MP News: सेल्फी ने ली जान! पैर फिसलने से खाई में गिरा युवक, दोस्तों के साथ घूमने आया था मांडू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2076966

MP News: सेल्फी ने ली जान! पैर फिसलने से खाई में गिरा युवक, दोस्तों के साथ घूमने आया था मांडू

Dhar News: इंदौर के एक युवक की मांडू में सेल्फी लेते समय मौत हो गई. वह सेल्फी लेने के लिए खाई के पास पहुंचा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गया. 

 

MP News: सेल्फी ने ली जान! पैर फिसलने से खाई में गिरा युवक, दोस्तों के साथ घूमने आया था मांडू

कमल सोलंकी/धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित ऐतिहासिक पर्यटन स्थल मांडू में बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि इंदौर से आए पर्यटक के सेल्फी का शौक उसकी जान का दुश्मन बन गया. दरअसल, युवक खाई के पास सेल्फी ले रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे खाई में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना बुधवार दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दोस्तों के साथ घूमने आया था युवक
मृतक दिनेश पिता प्रेम सिंह लोधी निवासी डॉक्टर कॉलोनी खजराना इंदौर अपने तीन अन्य साथियों शुभम पाल, इदरीश और शहजाद के साथ नालछा स्थित दरगाह पर दर्शन करने के साथ मांडू घूमने आया था. इस बीच सभी साथी काकड़ा खौ की खाई के किनारे पहुंचे. यहां मृतक दिनेश रेलिंग के बाहर खाई किनारे स्थित पेड़ के पास सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था. इस बीच उसका पर फिसला और वो असंतुलित होकर खाई में जा गिरा जिससे दिनेश की मौत हो गई. 

गहरी खाई में गिरा युवक 
घटना की जानकारी मिलते ही धामनोद एसडीओपी मोनिका सिंह और नालछा थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान मांडू के राजेंद्र गिरी दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. और एसडीआरएफ टीम की मदद से शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. 

यह भी पढ़ें: Singrauli News: इधर चल रहा था प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, उधर महिला से जूते पहनवा रहे थे SDM साहब! फोटो वायरल

 

 सुसाइड पॉइंट के नाम से जाना जाता है काकड़ा खौ
गौरतलब है कि काकड़ा खौ को सुसाइड पॉइंट भी कहा जाता है. यहां अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. यहां जिस स्थान पर युवक सेल्फी ले रहा था वहां की रेलिंग टूटी हुई थी, इसी कारण वह खाई से नीचे गिर गया. यहां इससे पहले भी कई गंभीर हादसे से हो चुके हैं. इतना ही नहीं मांडू के ऐतिहासिक महलों में भी कई पर्यटकों की मौत हो चुकी है. लगातार पर्यटकों के साथ हो रही घटनाओं के कारण मांडू का पर्यटन भी प्रभावित हो रहा है.

Trending news