उदयपुर की घटना को लेकर इंदौर में पुलिस अलर्ट, पुलिस कमिश्नर ने दिए अहम निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237994

उदयपुर की घटना को लेकर इंदौर में पुलिस अलर्ट, पुलिस कमिश्नर ने दिए अहम निर्देश

इंदौर पुलिस इस वक्त अलर्ट पर है. राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना के बाद पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है.

उदयपुर की घटना को लेकर इंदौर में पुलिस अलर्ट, पुलिस कमिश्नर ने दिए अहम निर्देश

इंदौर। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के नृशंस हत्याकांड के बाद मध्य प्रदेश पुलिस भी अलर्ट पर है. इंदौर में भी पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है. इंदौर के सभी संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है, वही सोशल मीडिया पर भी पुलिस की कड़ी निगाह है. 

शहर में रखी जा रही सख्ती 
इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्रा के मुताबिक उदयपुर की घटना को ध्यान में रखते हुए धारा 144 के तहत आदेश जारी किए गए है. उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के भड़काऊ संदेश को भी 144 के तहत प्रतिबंधित किया गया है. इसके अलावा मकान मालिक और किरायेदारों को लेकर पुलिस द्वारा सख्ती शुरू की जाएगी. वहीं शहर से दूर होटल और मकानों की चैकिंग भी पुलिस करेगी, उन्होंने कहा कि बीते दिनों भी ऐसे मामलों में कार्रवाई की गई थी, लेकिन अब नए सिरे से पुलिस कार्रवाई करेगी.

नशे को लेकर भी सख्त है पुलिस 
वहीं उदयपुर घटना के बाद जनता से जुड़े लोगों और सुरक्षा समितियों से सतत संपर्क में है, लिहाजा नए सिरे से निगरानी की जाएगी. वहीं आपराधिक तत्वों पर पुलिस की निगाह है.  इंदौर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि बीते दिनों 60 से ज्यादा मामलो में आपराधिक तत्वों को जिलाबदर किया गया है और हजारों की संख्या में प्रतिबन्धात्मक कार्रवाई की गई है. जिसका सकारात्मक असर गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स को लेकर भी पुलिस ने कार्रवाई की है. 

इसके अलावा ताजा निर्देशो के अनुसार करीब 6 मादक पदार्थों को लेकर पुलिस कार्रवाई करेगी. साथ ही आपराधिक परिस्थितियों को बढ़ावा देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. शहर में शान्तिपूर्ण माहौल बना रहे उसे लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वही शहर के संवेदनशील इलाकों में पुलिस की मौजूदगी और गश्त बढ़ाई गई है. फिलहाल पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.

LIVE TV

Trending news