MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने किया दुल्हन की तरह श्रृंगार, चूड़ी-बिंदी पहनकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2253324

MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने किया दुल्हन की तरह श्रृंगार, चूड़ी-बिंदी पहनकर दे दी जान

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्र ने दुल्हन की तरह तैयार होकर मौत को गले लगा लिया. छात्र ने हाथों में हरी चूड़ियां पहनी, साड़ी पहनी, बिंदी लगाई और जान दे दी. वह MPPSC की तैयारी कर रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दुल्हन की तरह तैयार होकर जान देने के मामले में उलझ गई है. 

MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने किया दुल्हन की तरह श्रृंगार, चूड़ी-बिंदी पहनकर दे दी जान

Indore News: MP की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में एक छात्र ने दुल्हन की तरह श्रृंगार करने के बाद अपनी जान दे दी. छात्र MPPSC परीक्षा की तैयारी कर रहा था.उसने हाथों में हरी चूड़ियां पहनी, माथे पर बिंदी लगाई और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह सजकर मौत को गले लगा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आत्महत्या का कारण अज्ञात है. वहीं, पुलिस दुल्हन की तरह तैयार होकर आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है. 

दुल्हन की तरह श्रृंगार कर दी जान
मामला इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के शांति नगर का है. एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि छात्र ने साड़ी पहनी, दुल्हन की तरह चूड़ी-बिंदी पहनकर आत्महत्या की है.

रायसेन का रहने वाला है छात्र
आत्महत्या करने वाले छात्र का नाम पुनीत दुबे बताया जा रहा है, जो रायसेन जिले का रहने वाला है. वह MCA का छात्र था. साथ ही तीन साल से MPPSC की तैयारी भी कर रहा था. बताया जा रहा है कि वह किराए पर कमरा लेकर रहता था. पुनीत अपने घर का एकलौता बेटा था. 

जांच में चुटी पुलिस
एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मामला  भवरकुआं थाना क्षेत्र का है. रायसेन का रहने वाला छात्र कॉलेस से MCA कर रहा था. उसने महिला का भेष रखकर सुसाइड किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस को कोभी सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- कितने एकड़ में फैला है जय विलास पैलेस?

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि इस मामले में डॉक्टरों से बात की गई है. डॉक्टरों ने बताया कि कई बार पुरुष किसी महिला से आकर्षित होकर महिला का भेष रख लेता है. ऐसे में इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ बातें साफ होंगी.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  Famous Sweets of MP: ये हैं मध्य प्रदेश की फेमस मिठाइयां, एक बार चखने का बाद बार-बार खाने आते हैं लोग

Trending news