मासूम का खतना कराने की घटना से भड़के VD Sharma ! बोले- MP में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिहाद
Advertisement

मासूम का खतना कराने की घटना से भड़के VD Sharma ! बोले- MP में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिहाद

MP News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश में खतना और लव जिहाद की घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सख्त कार्रवाई और ऐसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करने की बात कही है.

VD Sharma

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश (MP News) में खतना और लव जिहाद से जुड़ी घटनाओं (Indore Khatna Ghatna) को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) आगबबूला हो गए हैं. उन्होंने इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही और इस बात पर जोर दिया कि राज्य में न तो लव जिहाद और न ही भूमि जिहाद बर्दाश्त किया जाएगा. शर्मा का दावा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि जिम्मेदार लोगों पर कड़ी सी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बस्तर में 28 लोगों ने अपनाया हिंदू धर्म, बहकावे में आकर कुछ साल पहले बने थे ईसाई

इंदौर की घटना से वीडी शर्मा हुए नाराज
दरअसल, अपनी सरकार में मासूम के खतने से नाराज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि जिहादियों को नहीं छोड़ेंगे. इंदौर में खतने के खेल से भड़के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के तेवर अपनी ही सरकार में लगातार सामने आ रहे लव जिहाद की घटनाओं से सख्त हो गए.

वीडी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में न लव, न जिहाद चलेगा न लैंड जिहाद, जिहादी नहीं बचेंगे. बता दें कि इंदौर में 5 साल के मासूम बच्चे के साथ धर्मांतरण का जो मामला सामने आया है. इंदौर के अंदर जिहादी मानसिकता के रहने वाले लोग जो हैं. जैन समाज के हमारे बच्चे को और उसकी मां का जबरदस्ती धर्मांतरण कराया है.

'आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा'
वीडी शर्मा ने कहा कि मैं बड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहता हूं. मध्य प्रदेश के अंदर न लव जिहाद चलेगा न लैंड जिहाद चलेगा. ऐसे लोगों पर कड़ाई के साथ सरकार कार्रवाई ने कार्रवाई की है. ऐसे लोगों किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. इनको जेल की हवा खानी पड़ेगी. खतने के खेल से नाराज वीडी शर्मा बोले ने कहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार शिवराज सिंह चौहान की सरकार है, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी.

Trending news