इलाज के दौरान इंदौर के हिस्ट्रीशीटर की मौत, भेजे में फंस गई थी गोली
Advertisement

इलाज के दौरान इंदौर के हिस्ट्रीशीटर की मौत, भेजे में फंस गई थी गोली

इंदौर के हिस्ट्रीशीटर अनिल दीक्षित की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मंगलवार को हीरानगर थाना क्षेत्र में तीन से चार बदमाशों ने एरोड्रम थाना क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश अनिल दीक्षित को गोली मार दी थी. गोली उसके सर में लगी थी. भेजे में गोली फंसने के बाद उसकी इलाज चल रहा था.

इलाज के दौरान इंदौर के हिस्ट्रीशीटर की मौत, भेजे में फंस गई थी गोली

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंगलवार रात हीरानगर थाना क्षेत्र मे तीन से चार बदमाशो ने एरोड्रम थाना क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश अनिल दीक्षित को सर में गोली मारी थी. घायल का इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा था. वहीं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों पुलिस ने एक हजार रुपए का इनाम घोषित कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

कब हुई थी घटना
पूरी घटना मंगलवार रात की है. जहां हीरानगर थाना क्षेत्र के मर्थोमा स्कूल के सामने अनिल दीक्षित सिगरेट का पैकेट ले रहा था. तभी कार से आए तीन से चार बदमाशों ने अनिल दीक्षित पर फायरिंग कर दी. अनिल के सर में गोली लग गई थी. उसे तुरंत निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जहां बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई.

हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट में था शामिल
बता दें अनिल दीक्षित पूर्व सरपंच बाबा दीक्षित का बेटा है. जिसका नाम एरोड्रम थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की लिस्ट में हैं. अनिल के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस अनिल दीक्षित का शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाकर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

शानू नाम के गुंडे गुंडे से हुआ था विवाद
बताया जा रहा है अनिल दीक्षित का कुछ समय पहले शानू नाम के गुंडे से विवाद हुआ था. शानू आपराधिक पृवत्ति का है. वह पूर्व की कुख्यात दुर्लभ कश्यप गेंग का सदस्य रहा है. जून माह के आखिरी सप्ताह में अनिल दीक्षित और उसकी गैंग के कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था. उसके कुछ दिनों बाद ही शानू ने इंस्टाग्राम पर धमकी दी थी कि वह बदला लेंगे और मार कर ही रहेंगे.

शानू ने लाइव आकर दी थी धमकी
जानकारी है कि शानू अपनी गैंग के साथियों के साथ कुछ समय से रैकी कर रहा था. अनिल भी अपना घर छोड़कर अलग-अलग जगहों पर रहता था. मंगलवार रात मौका मिलते ही शानू ने अनिल पर हमला आकर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद शानू इंस्टाग्राम पर लाइव आया और धमकाता रहा. वह बोलता रहा कि एक ही गोली में खेल खत्म कर दिया.

LIVE TV

Trending news