प्लॉट के पैसे चुकाने थे इसलिए रची फर्जी लूट की कहानी, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

प्लॉट के पैसे चुकाने थे इसलिए रची फर्जी लूट की कहानी, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में पुलिस (MP Police) ने एक फर्जी लूट (Fake Loot) का खुलासा किया है. यहां के रहने वाले युवक ने 7 लाख की लूट का केस दर्ज करवाया था. पुलिस की छानबीन में पता चला कि युवक ने प्लॉट का लोन लिया था. जिसका लोन चुकाने के लिए झूठी साजिश रची थी.

प्लॉट के पैसे चुकाने थे इसलिए रची फर्जी लूट की कहानी, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Indore News: इंदौर पुलिस (Indore Police) ने एक ऐसे केस का खुलासा किया है, जिसमें युवक ने खुद की लूट की साजिश रची थी. युवक गोल्ड लोन एजेंट का काम करता है. उसने पुलिस पिछले 24 घंटे पहले खुद के साथ 7 लाख की लूट का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की इसके बाद पता चला कि उसने लोन न चुकाने के लिए लूट की मनगढ़ंत कहानी बनाई है. दोषी पाए जाने पर युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है.

ऐसे रची साजिश
बाणगंगा थाना क्षेत्र में 24 घंटा पहले सचिन राठौर नामक गोल्ड लोन एजेंट द्वारा फर्जी लूट की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई थी. युवक ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि वह कोटेक, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक में गोल्ड लोन दिलाने का काम करता है.  इसी के तहत वह गोल्ड लोन का पैसा लेकर अपने घर मुखर्जी नगर जा रहा था कि तभी रास्ते में अज्ञात दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा पिस्तौल दिखाकर पैसा लूट लिया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू की तो खुद दोषी पाया गया.

ससुराल में दामाद का हंगामा, बच्चे को जबरन उठाया, पत्नी को घर में घुसकर पीटा

 

इसलिए रची साजिश
मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और सीसीटीवी कैमरों को चेक किया. इस दौरान युवक पूरे रास्तों पर अकेला नजर आया. रास्ते में वो कहीं पर भी नहीं रुका और उसके आसपास भी किसी तरह का कोई अज्ञात वाहन नहीं निकला. इसके बाद पुलिस ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. जानकारी देते हुए बताया कि उसने एक प्लॉट खरीदा है. उसका भुगतान उसे  प्लॉट दिलाने वाले को देना था. इस कारण से उसने फर्जी लूट की कहानी बनाई.

बरामद हुई राशि
युवक को पुलिस को गुमराह करने और फर्जी रिपोर्ट लिखवाने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक ने जिस 7 लाख लूट की रिपोर्ट लिखवाई वे रूपए उसके दोस्त के घर बरामद हुए.

Trending news