MP News: 75 वर्षीय डॉक्टर ने मॉल की दूसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, जताई जा रही है ये आशंका
Advertisement

MP News: 75 वर्षीय डॉक्टर ने मॉल की दूसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, जताई जा रही है ये आशंका

Indore Doctor Suicide Case: इंदौर के चोइथराम अस्पताल के सेवानिवृत्त चिकित्सक 75 वर्षीय डॉ. मनमोहन ने सोनी मॉल की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

Suicide Case

मनीष मखर/इंदौर: जिले से आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला (sensational case of suicide) सामने आया है. इंदौर चोइथराम अस्पताल(Indore Choithram Hospital) के रिटायर्ड डॉक्टर द्वारा एबी रोड सी-21 मॉल के दूसरे फ्लोर (AB Road C-21 Mall) से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. बता दें कि 75 वर्षीय डॉ मनमोहन सोनी (Dr. Manmohan Soni) सुबह बगैर खाना खाएं ड्राइवर के साथ घर से निकले थे. ड्राइवर को मॉल के बाहर खड़ा कर डॉक्टर सोनी शॉपिंग करने का कहकर मॉल के अंदर चले गए 3 घंटे तक ड्राइवर मॉल के बाहर खड़ा रहा. इस दौरान ड्राइवर ने कॉल किया तो बोले आ रहा हूं. बाद में ड्राइवर अंदर गया तो पता चला कि डॉ. सोनी दूसरी मंजिल से कूद गए हैं. ड्राइवर को मौके से 1 जूता ही मिला, इसके बाद ड्राइवर भी अस्पताल पहुंच गया.

रीड की हड्डी की बीमारी से पीड़ित थे 
घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के सदस्य भी अस्पताल पहुंच गए.डॉ. सोनी की 1 ही बेटी है, जो मुम्बई में रहती है. घटना की जानकारी के बाद बेटी परिवार सहित इंदौर के लिए रवाना हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार डॉ. मनमोहन सोनी रीड की हड्डी की बीमारी से ग्रसित थे और इलाज के लिए गुरुवार को बॉम्बे जाने वाले थे.2 दिन पहले ही उनकी एमआरआई किया गया था.

जताई जा रही है ये आशंका
आशंका जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर ही उन्होंने यह कदम उठाया है. जिन हालातों में खुदकुशी की गई है उससे प्रतीत होता है कि वह सुबह घर से इसी मंशा से निकले थे. कई घंटों तक वह मॉल में घूमते रहे और बाद में दूसरी मंजिल से कूद गए. सिर के बाल गिरने की वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई थीं और अस्पताल आने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं विजयनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है.

Trending news