Ind Vs Pak में चमके अर्शदीप सिंह,खालिस्तानी बताने की चाल चलने वाले पाक की तोड़ दी कमर
Advertisement

Ind Vs Pak में चमके अर्शदीप सिंह,खालिस्तानी बताने की चाल चलने वाले पाक की तोड़ दी कमर

ICC T20 World Cup India vs Pakistan में अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान के 3 विकेट झटके.

Arshdeep Singh

T20 World Cup India vs Pakistan Live: ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 में आज सुपर संडे में इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला है.आज टीम इंडिया ने टॉस जीता और टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और पहली पारी में पाक ने 8 विकेट के नुकसान में 159 रन बनाए हैं और भारत को 160 रन का टारगेट दिया है.

अर्शदीप सिंह ने की शानदार गेंदबाजी
पाकिस्तान की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही.1 रन पर ही पाक को पहला झटका लग गया और कप्तान बाबर आजम पावेलियन लौट गए. फिर 15 रन पर मोहम्मद रिजवान भी आऊट हो गए. बता दें कि भारत को पहली और दूसरी सफलता है Arshdeep Singh ने ही दिलवाईं है. आज अर्शदीप सिंह ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 32 रन देकर 3 विकेट लिए.

अपनी धारदार गेंदबाजी से आज अर्शदीप ने पाकिस्तान की कमर तोड़ दी. उन्होंने पाकिस्तान को शुरुआती झटके दिए. गौरतलब है कि अभी हाल ही में हुए एशिया कप में जब पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने एक कैच छोड़ दिया था.जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था और यहां तक कि कई लोगों ने तो उनको कथित रूप से खालिस्तानी कह दिया था.हालांकि यह बात सामने आई थी कि यह ट्रोलिंग पाकिस्तान के लोगों ने फेक अकाउंट्स बनाकर की थी और उन्होंने जानबूझकर इस तरह के कमेंट किए थे.

इस तरह पाकिस्तान 159 तक पहुंचा
बता दें कि पाकिस्तान की पारी में सबसे ज्यादा रन शान मसूद ने बनाए.उन्होंने 42 गेंदों में 52 रन की पारी खेली.उनकी पारी में 5 चौके शामिल थे.वहीं इख्तियार अहमद ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए धुआंधार 51 जड़ दिए.साथ ही साथ लास्ट में शाहीन अफरीदी ने 8 गेंद में 16 रन बनाए.जिसके चलते पाकिस्तान का स्कोर 159 तक पहुंच गया.भारत की तरफ से अर्शदीप और हार्दिक पांड्या  को 3-3 विकेट, वहीं मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को 1-1 विकेट मिला.

 

Trending news