MP News: लेक्चरर ने बचपन के खेल पिचकुट्टा खेलने का वीडियो किया शेयर,कुछ देर बाद हुई मौत
Advertisement

MP News: लेक्चरर ने बचपन के खेल पिचकुट्टा खेलने का वीडियो किया शेयर,कुछ देर बाद हुई मौत

Gwalior News: कॉलेज के एक लेक्चरर की बचपन का पसंदीदा खेल खेलने के बाद सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.बता दें कि उसने कुछ मिनट पहले पिचकुट्टा बजाने का वीडियो बनाया गया था.

Gwalior News

प्रह्लाद सेन/ग्वालियर: झांसी हाइवे पर एक कॉलेज के लेक्चरर की सड़क हादसे में मौत हो गई है.घटना जौरासी के पास हुई है. लेक्चरर बाइक से घर लौट रहा था, तभी उसे तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया.घटना के बाद पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस भेज दिया है.बता दें कि मृतक के मोबाइल से मौत से चंद मिनट पहले का एक VIDEO मिला है. जो उसके परिवार को रुला देने वाला है. मौत से कुछ देर पहले कॉलेज की छत पर बैठकर मृतक बचपन के पसंदीदा खेल पिचकुट्‌टा खेला था.अब यही VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने सड़क हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

MP News: गाने बाजे के साथ 60 साल पुराने पेड़ को किया गया शिफ्ट,वजह है बेहद खास

दरअसल, बिलौआ क्रसर मार्केट निवासी 27 वर्षीय शेख आदिल खान सिथौली स्थित आरएनएस कॉलेज में बतौर लेक्चरर पदस्थ था. वह बी-फार्मा के स्टूडेंट्स को पढ़ाता था. दोपहर में वह कॉलेज से अपनी बाइक लेकर घर के लिए निकला था. अभी वह जौरासी घाटी पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे डंपर के चालक ने गति पर नियंत्रण खोते हुए उसे कुचल दिया. घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया. घायल लेक्चरर के पीछे उसका एक अन्य साथी पीछे अन्य बाइक से आ रहा था. उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां आदिल को मृत घोषित कर दिया गया है. पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. मृतक के साथी की शिकायत पर मामला दर्ज कर,आरोपी डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. चार दिन पहले शादी की पहली सालगिरह मनाई गई थी.

पिछले साल हुई थी शादी
आदिल की 22 नवंबर 2021 में मदीना बेगम से शादी हुई थी. चार दिन पहले ही उसकी शादी की पहली सालगिरह थी. जिसे उसने काफी धूमधाम से मनाया था. दो महीने पहले उसकी पत्नी ने बेटी को भी जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने हयात रखा था. पत्नी बेटी के साथ आदिल के घर लौटने का इंतजार कर रही थी और उसकी मौत की खबर आई.

मौत से पहले खेला बचपन का खेल पिचकुट्‌टा
आदिल की मौत के बाद उसके मोबाइल से एक VIDEO मिला है. जिसमें वह कॉलेज की छत पर सात से आठ पत्थर की गोटी से पिचकुट्‌टा खेलते हुए नजर आ रहा है. इस खेल को वह बचपन में बहुत खेला करता था. उसे नहीं पता था कि यह उसके जीवन का आखिरी VIDEO होने वाला है. उसने खुद ही यह पूरा VIDEO शूट किया था.अब इसी VIDEO को देखकर उसके परिवार के लोगों के आंसू आ रहे हैं.

Trending news