बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल
Advertisement

बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है. मामला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं कलेक्टर ने भी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल

Gwalior Crime News: ग्वालियर। एक बार फिर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है. आरोपी शिक्षक बच्चियों के कपड़े उतरवाकर उनके साथ गंदी हरकत करता था. इसी कारण स्कूल की चार लड़कियों में विद्यालय जाना ही बंद कर दिया. अब मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं कलेक्टर ने भी आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

आरोपी की उम्र करीब 58 साल है
मामला ग्वालियर जिले के उटीला आरौली थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है आरोपी शिक्षक की उम्र 58 साल के आसपास है. वो तीसरी से पांचवी क्लास की छात्राओं से गंदी हरकत करता था. इसी कारण 4 बच्चियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया था. बच्चियों टीचर की करतूत के बारे में जब घरवालों को बताया तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. मामले में FIR होने के बाद से ही शिक्षक फरार है.

भोपाल: न्यू मार्केट की दुकान में भारी आग, चंद मिनटों में सबकुछ हुआ राख

आक्रोश से डरकर फरार हुआ शिक्षक
टीचर की हरकतों से परेशान होकर 4 बच्चियों ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया था. इन सभी की उम्र 8 से 9 साल के बीच बताई जा रही है. घरवालों ने जब बच्चियों से स्कूल न जाने के हार में पूछा तो उन्होंने शिक्षक की हरकत के बारे में बताया. आक्रोशित परिजन और मोहल्ले के लोग जैसे ही स्कूल पहुंचे शिक्षक फरार हो गया. हालांकि उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: महाकाल के दरबार से शुरू हुई दिवाली, घर बैठे करें बाबा के दिव्य दर्शन

जानकारी पर कलेक्टर ने लिया तत्काल एक्शन
बताया जा रहा है शिक्षक ये गंदी हरकत लंबे समय से बच्चियों के साथ कर रहा था. मना करने पर उन्हें धमकाता भी था. हालांकि पुलिस अभी मामले के तहतक जाने में लगी है. घटना का पता चलते ही कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है. साथ ही शिक्षा विभाग को इस संबध में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Trending news