MP News: अहमदाबाद से जुड़ा ग्वालियर, नई फ्लाइट के लिए CM मोहन ने सिंधिया को ऐसे दिया धन्यवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2089747

MP News: अहमदाबाद से जुड़ा ग्वालियर, नई फ्लाइट के लिए CM मोहन ने सिंधिया को ऐसे दिया धन्यवाद

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव चंबल संभाग की समीक्षा के लिए मुरैना पहुंचे. यहीं से वो ग्वालियर-अहमदाबाद के लिए शुरू हुई फ्लाइट के ऑनलाइन कार्यक्र में शामिल हुए और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आभार जताया.

MP News: अहमदाबाद से जुड़ा ग्वालियर, नई फ्लाइट के लिए CM मोहन ने सिंधिया को ऐसे दिया धन्यवाद

Madhya Pradesh News: मुरैना/ ग्वालियर। मध्य प्रदेश के लोगों खासकर की ग्वालियर चंबल के लोगों के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि, यहां से गुजरात के अहमदाबाद के लिए एक सीधी हवाई सेवा प्रारंभ हुई है. इसका शुभारंभ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया. इसमें वर्चुअली मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव भी शामिल हुए. उन्होंने प्रदेश को मिली इस सौगात के लिए केंद्र का धन्यवाद किया और इसे राज्य के पर्यटन में विकास करने वाला कदम बताया है.

विकास की समीक्षा
मुरैना मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था और विकास की समीक्षा की. उन्होंने मुरैना कलेक्ट्रेट में चंबल संभाग के अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने चंबल संभाग को अत्यधिक संभावनाओं वाला क्षेत्र बताया. अधिकारियों को उन्होंने अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सिद्धांत को लागू करने के निर्देश दिए. बैठक में विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना, ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला , एसीएस, संभाह आयुक्त, आईजी के साथ सभी जिलों के अधिकारी शामिल हुए.

हवाई सेवा पर क्या बोले मुख्यमंत्री
सीएम ने ट्वीट किया 'अत्‍यंत हर्ष एवं प्रसन्‍नता का विषय है कि हम बड़ी ही तेजी से हवाई सेवा के क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं. मध्यप्रदेश को ग्वालियर-अहमदाबाद हवाई सुविधा की सौगात देने के लिए, मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्री माननीय सिंधिया का हृदय से आभार व्‍यक्‍त करता हूं. ग्वालियर के नए सूर्य का उदय हुआ है. ग्वालियर का कला, संस्कृति और सभ्यता से युक्त सुदीर्घ गौरवशाली इतिहास रहा है. हमारा ग्वालियर, गुजरात और मध्यप्रदेश के मध्य संबंध स्थापित करने के लिए प्रवेश द्वारा का कार्य करेगा.

नई हवाई सेवा जानें
अकासा एयरलाइन ने ग्वालियर-अहमदाबाद फ्लाइट शुरू की है. ये सफर 1.30 घंटे में पूरा होगा. जबकि, अहमदाबाद-ग्वालियर का सफर 1: 50 घंटे का समय लगेगा. अहमदाबाद से ग्वालियर के लिए जहाज सुबह 10:55 बजे उड़ान भरकर दोपहर 12:45 बजे ग्वालियर पहुंच जाएगी. इस तरह ग्वालियर से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट दोपहर 1:20 बजे उड़ान भरेगी और ये अहमदाबाद दोपहर 2:50 बजे पहुंच जाएगी.

Trending news