सिटी बस में गुंडों ने दिखाया चाकू, फिर पुलिस ने सिखाया सबक, बस में ही करवाई साफ-सफाई
Advertisement

सिटी बस में गुंडों ने दिखाया चाकू, फिर पुलिस ने सिखाया सबक, बस में ही करवाई साफ-सफाई

इंदौर में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिटीबस में खुलआम बस चालक के गले पर चाकू अड़ाकार उसे मारने की धमकी दी जा रही है. हालांकि बदमाशों को पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया और उन्हें देखकर लगता है कि अच्छा सबक भी सीखा दिया.

सिटी बस में गुंडों ने दिखाया चाकू, फिर पुलिस ने सिखाया सबक, बस में ही करवाई साफ-सफाई

इंदौर: इन्दौर की खजराना पुलिस ने सिटी बस चालक को धमकाने वाले मैजिक गाड़ी चलाने वाले दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए दोनों बदमाशों ने गुंडागर्दी कर सिटी बस चालक को धमका रहा था. इतना ही नहीं दोनों बदमाशों ने चाकू मारने तक की तैयारी कर ली थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

Anuppur murder: 2 घंटे में पुलिस ने सुलझा ली महिला की मौत की गुत्थी, पड़ोसी ने इस वजह से किया मर्डर

दरसअल पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर का है. जहां दो दिन पहले एक सिटी बस चालक को क्षेत्र के ही दो बदमाश द्वारा गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के दो दिन बाद अंकित और अतुल ने सिटिबस चालक को चाकू लेकर धमकाया था.

सिटी बस में चाकू लेकर चढ़े
दोनों बदमाशों ने सिटी बस के ड्राइवर और कंडक्टर को चाकू दिखाकर धमकाया था. जिसका वीडियो बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. इसमें एक बदमाश ने ड्राइवर के गले पर चाकू अड़ा दिया था. पुलिस ने वीडियो के आधार पर बदमाशों को पकड़कर सबक सिखाया.

कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, कहां मैं...

उसी के क्षेत्र में सिखाया सबक
वहीं खजराना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत कार्रवाई करते हुए बदमाश अंकित और अतुल को पकड़ा है. जो मैजिक गाड़ी चलाते है और क्षेत्र में लोगो से अड़ीबाजी करते थे. वहीं पुलिस ने दोनों बदमाश अंकित और अतुल का पुलिस ने उसी क्षेत्र में जुलूस निकाला. वहीं दोनों बदमाश अंकित और अतुल से पुलिस ने उसी सिटी बस में झाड़ू लगवा कर साफ सफाई भी करवाई गई. वहीं पकड़े गए बदमाशों पर पूर्व में कई मामले थानों में दर्ज है.

Trending news