Friday Lucky Colour: राशि के हिसाब से शुक्रवार को पहनें इस रंग का कपड़ा, जाग जाएगी सोई किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1818320

Friday Lucky Colour: राशि के हिसाब से शुक्रवार को पहनें इस रंग का कपड़ा, जाग जाएगी सोई किस्मत

Lucky Colour For Friday: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि के हिसाब से कपड़े पहनने से काफी लाभ मिलता है. ऐसे ही शुक्रवार के दिन आपको किस रंग का कपड़ा पहनना चाहिए जानते हैं.  

Friday Lucky Colour: राशि के हिसाब से शुक्रवार को पहनें इस रंग का कपड़ा, जाग जाएगी सोई किस्मत

Friday Lucky Colour: रंगो का हमारे जीवन में काफी ज्यादा प्रभाव होता है. राशि की हिसाब से देखें तो कब कौन सी राशि वालों को कौन सा कपड़ा पहनना चाहिए इसका भी काफी ज्यादा महत्व है. सप्ताह के सात दिन ग्रह के हिसाब से कपड़े धारण करने से जीवन में सुख शांति आती है और गुडलक काफी ज्यादा मजबूत होता है. आइए हम जानते हैं कि शुक्रवार के दिन किस कलर का कपड़ा पहनना चाहिए और इसका क्या लाभ है. 

शुक्रवार के दिन पहनें ये कपड़े
शुक्रवार के दिन भगवान शुक्र देव के अलावा माता लक्ष्मी का दिन माना जाता है. इस दिन अगर आप गुलाबी रंग का वस्त्र पहन रहे हैं तो इससे आपको काफी ज्यादा फायदे मिलेंगे और आपके जीवन में खुशियां यश की बढ़ोत्तरी होगी. इसके अलावा आप लाल मैरुन, डार्क और ब्लू कलर्स के कपड़े पहन सकते हैं, साथ ही साथ आप फूलों से प्रिंटेड वाले कपड़े भी पहने सकते हैं. 

 

 

ये भी पढ़ें: Lucky Plant: घर की इस दिशा में लगा लें बांस का पौधा, भर जाएगी खाली तिजोरी

शुक्र के साथ मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न
राशि के हिसाब से देखें तो शुक्रवार के दिन गुलाबी कलर का कपड़ा पहनना काफी शुभ होगा. इस कलर के कपड़े को धारण करने के बाद आपका जीवन अच्छी तरह से चलना शुरु हो जाएगा. अगर आप करियर को लेकर परेशान हैं या फिर नौकरी करने वाले हैं तो इस दिन गुलाबी, लाल कपड़े धारण करें. ऐसा करने से आपकी कुंडली में भगवान शुक्र मजबूत होंगे साथ ही साथ मां लक्ष्मी की भी विधिवत कृपा होगी. 

ये भी पढ़ें: Mangal Gochar: इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

क्या करें 
शुक्रवार के दिन अगर आप चाहते हैं कि आपकी कुंडली में भगवान शुक्र मजबूत रहें और आपकी आर्थिक सामाजिक बरकत हो तो आप इस दिन साफ सफाई का विशेष ध्यान दें. मां लक्ष्मी की विधिवत पूजा करें और गरीबों को दान दें. इस दिन कन्या भोज कराने से संतोषी माता की कृपा भी आप पर होगी और आपका मान सम्मान यश बढ़ेगा. 

ये भी पढ़ें: Benefits of Millets: हड्डियों को मजबूत बनाते हैं ये मिलेट्स, जानिए इसके बड़े फायदे

 

Trending news