Kamal Nath News: कमलनाथ के दावे से गरमाई MP की राजनीति! बोले- BJP के कई नेता मेरे संपर्क में हैं
Advertisement

Kamal Nath News: कमलनाथ के दावे से गरमाई MP की राजनीति! बोले- BJP के कई नेता मेरे संपर्क में हैं

Kamal Nath Big Claim: विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी कांग्रेस पार्टी के मुखिया कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं.

Kamal Nath Big Claim

प्रिया पांडे/भोपाल: मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) को लेकर विपक्षी कांग्रेस पार्टी (Congress party) पूरा जोर लगा रही है. पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ (PCC President Kamal Nath) चुनाव के मद्देनजर पार्टी के संगठन को मजबूत करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अब चुनावी साल में पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक और बड़ा दावा किया है.

BJP के कई वरिष्ठ नेता लगातार मुझसे मिल रहे हैं:कमलनाथ
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता लगातार मुझसे मुलाकात कर रहे हैं. हर जिले से बीजेपी नेता, कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं. मेरे पास मिलने की फ़ुरसत नहीं है. मुझे आज सुबह BJP के कई नेता मिले हैं. विधायकों की कोई क़ीमत नहीं है. जनता से जुड़े जनाधार वाले नेताओं की बात होती है. कमलनाथ ने कहा है कि कई लोग हमें कह रहे हैं कि हमें तारीख़ बताएंगे कि हमें कांग्रेस में शामिल करें. हम यहीं पर शामिल PCC में करेंगे.

मैं छिपकर नहीं मिलना चाहता: कमलनाथ
कमलनाथ ने कहा कि जनरल में मैं सबसे मिलता हूं, प्राइवेट में मैं किसी से नहीं मिलता. मैं छिपकर नहीं मिलना चाहता.  BJP का क्या हाल है? वो ख़ुद का सर्वे देख लें, वरना मैं बीजेपी को उनके विधायक का सर्वे दिखा देता हूं.

कमलनाथ के बयान पर भड़की बीजेपी
वहीं, कमलनाथ के बयान पर बीजेपी भड़क गई. पूर्व मंत्री ने कहा कि कमलनाथ अपनों से मिल लेते तो सरकार नहीं जाती, कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में शामिल होने को आतुर हैं. कमलनाथ के बयान पर पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक ने कहा कि अगर कमलनाथ के पास टाइम होता, वो मुलाकात करते तो उनके विधायक छोड़कर क्यों जाते? कमलनाथ सुर्खियों में बने रहने और कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए बयान दे रहे हैं. भाजपा का दावा है कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. बीजेपी जल्द कांग्रेस विधायकों को पार्टी में लेने के लिए फैसला लेगी.

Trending news