पब्जी ने बना दी जोड़ी! गेम खेलते-खेलते हो गया प्यार, लड़के से शादी करने नैनीताल से रायसेन आई लड़की
Advertisement

पब्जी ने बना दी जोड़ी! गेम खेलते-खेलते हो गया प्यार, लड़के से शादी करने नैनीताल से रायसेन आई लड़की

रायसेन के एक युवक को उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दो साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.

पब्जी ने बना दी जोड़ी! गेम खेलते-खेलते हो गया प्यार, लड़के से शादी करने नैनीताल से रायसेन आई लड़की

राज किशोर सोनी/रायसेन: इस दुनिया मे कब किस को किससे प्यार हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. यूं तो आपने ऑनलाइन गेम को लेकर ब्लैकमेलिंग, घर छोड़ना, अपने ही परिजनों के पैसे उड़ा देना और खुदकुशी कर लेना जैसे तमाम खबरें देखी और सुनी होगी. लेकिन ये नहीं सुना होगा कि ऑनलाइन गेम खेलते खेलते किसी को प्यार हो गया हो और फिर शादी भी कर ली हो. ऐसा ही कुछ हुआ है, मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में.

दअरसल रायसेन के एक युवक को उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दो साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.

Arun Jaitley Death Anniversary: अरुण जेटली ने किसे कहा था मिस्टर बंटाधार? जानिए कैसे MP बना बीजेपी का गढ़!

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तब खुलासा हुआ
इनकी प्रेम कहानी तब सामने आई जब युवती के परिवार ने नैनीताल के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद युवती के मोबाइल फोन की लोकेशन मध्य प्रदेश के रायसेन में मिलने पर पुलिस टीम के साथ मध्य प्रदेश रवाना हो गए. जहां काफी तलाश के बाद उन्हें युवती मिल गई.  नैनीताल की पुलिस अब जब रायसेन युवती को लेने पहुंची तो यहां युवती ने रायसेन से वापस जाने से मना कर दिया. क्योंकि यहां दोनों ने शादी कर ली.

पुलिस ने मान ली दोनों की बात
नैनीताल पुलिस जब रायसेन पहुंची तो यहा स्थानीय पुलिस की मदद से रायसेन के वार्ड 11 में रहने वाले योगेश और शीतल को थाने में बुलाया. दोनों के बयान लिए गए. इस दौरान थाना प्रभारी ने दोनों को समझाइश दी. नैनीताल की पुलिस युवती को अपने साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन शीतल ने जाने से मना कर दिया. उसने कहा, वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. वह बालिग हैं ओर उसने अपनी इच्छा से योगेश से शादी की है. उस पर किसी का कोई दबाव नहीं है. इस बात पर नैनीताल पुलिस राजी हो गई और युवती को लिए बिना ही नैनीताल उत्तराखंड वापस लौट गई.

Trending news