धार SDM पर हमले का मामला: एसपी ने स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम गठित की, TI लाइन अटैच
Advertisement

धार SDM पर हमले का मामला: एसपी ने स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम गठित की, TI लाइन अटैच

शराब तस्करी मामले में धार SP आदित्य प्रताप सिंह ने कुक्षी के टीआई सीबी सिंह और निसरपुर चौकी के प्रभारी जगदीश निनामा को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया है. अब ब्रजेश मालवीय कुक्षी के नए टीआई और दिलीप तड़वाल निसरपुर के चौकी प्रभारी होंगे.

धार SDM पर हमले का मामला: एसपी ने स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम गठित की, TI लाइन अटैच

कमल सोलंकी/धार: शराब तस्करी मामले में धार SP आदित्य प्रताप सिंह ने कुक्षी के टीआई सीबी सिंह और निसरपुर चौकी के प्रभारी जगदीश निनामा को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया है. अब ब्रजेश मालवीय कुक्षी के नए टीआई और दिलीप तड़वाल निसरपुर के चौकी प्रभारी होंगे. इस मामले में पुलिस की तरफ से यह पहली कार्रवाई है. 

Indore news: प‍िटाई का वीड‍ियो वायरल, मह‍िलाओं ने युवक को जमकर धुना

बता दें कि इस मामल में SP ने मामला दर्ज करने के बाद SIT गठित की है. दो दिन बाद उसकी रिपोर्ट आने वाली है. उसके पहले ही एक TI और एक चौकी प्रभारी को अटैच कर दिया. इस SIT के प्रभारी एडिशनल SP है, साथ ही दो DSP, 2 TI और साइबर क्राइम की टीम को लगाया गया है. इतना ही नहीं एसपी ने इस मामले में एसडीएम के सुरक्षाकर्मी आरक्षक पुनीत पांचाल को निलंबित कर दिया है.

तहसीलदार के साथ हुई मारपीट
बता दें कि धार जिले के कुक्षी में अवैध तस्कर अवैध शराब ले जा रहे थे. अवैध शराब तस्करों को पकड़ने गई एसडीएम कुक्षी की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया. नायब तहसीलदार के साथ भी मारपीट की सूचना है. यह घटना कुक्षी थाना के ढोल्या और आली गांव के बीच हुई. अधिकारियों ने शराब से भरे ट्रक भी मौके से पकड़े हैं.

अंगरक्षक नहीं कर पाया सुरक्षा
आपको बता दें कि एसडीएम के अंगरक्षक ने शासकीय हथियार होते हुए भी हथियार नहीं चलाया. जिससे एसडीएम की जान खतरे में पड़ी. लिहाजा एसपी ने बटालियन के जवान को सस्पेंड कर दिया है. अब उसका मुख्यालय 34वीं बटालियन धार रहेगा. 

पकड़ी गई अवैध शराब
वहीं पुलिस की टीम ने कुक्षी थाना के तहत अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा गया है, इसमें करोड़ों की शराब है. यह शराब बड़वानी से अलीराजपुर जा रही थी. शराब की मात्रा और कीमत काफी ज्यादा है. यही बड़ा कारण हो सकता है कि शराब तस्करों ने एसडीएम की टीम पर ही हमला कर दिया. 

Trending news