Crime News: मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाली करतूत का कारण जान कांप जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1668698

Crime News: मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाली करतूत का कारण जान कांप जाएंगे आप

Dhar Crime News: मध्य प्रदेश (MP Crime) के धार जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक मां ने अंधविश्वास के चक्कर में अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक दिया. जिसकी वजह से बच्चों की मौत हो गई.

Crime News: मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाली करतूत का कारण जान कांप जाएंगे आप

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां पर एक मां ने अपने तीन बच्चों को कुंए में फेंक दी. जिसकी वजह से बच्चों की मौत हो गई. महिला से पूछताछ के बाद अजीबों गरीब बात सामने निकलकर आई जिसकी वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद आरोपी मां पुलिस (MP Police) ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.

पूछताछ जारी
तीन बच्चों का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद लगातार उससे पूछताछ की जा रही है. महिला से पूछताछ के दौरान चौंकाने वाली बात सामने आई है. महिला के मुताबिक अंधविश्वास के चक्कर में उसने बच्चों को कुएं में फेंका था.

फिर सामने आया अंधविश्वास
महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है. जिसमें खुलासा हुआ कि महिला ने अंधविश्वास के चलते ऐसी हरकत की. तांत्रिक क्रिया और झाड़फूंक की वजह से उसने बच्चों को कुंए में फेंका था जिसकी वजह से बच्चों की मौत हो गई. 

एक तरफ शिवराज सरकार दवाओं का क्रेज बढ़ाने के लिए और अंध विश्वास से छुटकारा दिलाने के लिए प्रयास कर रही है ऐसे में एक और मामले ने लोगों को परेशान कर दिया है.

ये भी पढ़ें: MP Weather Update: MP में फिर बदला मौसम! छत्तीसगढ़ में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट, जानें पूर्वानुमान

 

क्या है मामला
ये दिल दहला देने वाला मामला धार जिले के सरदारपुर थाना अंतर्गत ग्राम श्यामपुरा ठाकुर का है. जहां पर एक कुंए में तीन बच्चों का शव मिला है. दरअसल आरोपी महिला के पति अपने रिश्तेदार के घर गए थे और जब वापस लौटे तो उनकी पत्नी और बच्चे घर पर नहीं थे. 

पति को शंका हुई तो उन्होंने तलाश शुरु की और तभी गांव वालों को कुएं के पास शव उतराता हुआ दिखाई दिया जिसेक बाद हड़कंप मच गया. घटना के बाद पहुंची पुलिस के लगा कि मां भी कुएं में है तो पुलिस ने कुएं का पानी बाहर निकलवाया. लेकिन महिला नहीं मिली, इसके बाद उसकी तलाश की गई जिसके बाद एक अजीबो गरीब खुलासा हुआ. 

Trending news