MP News: धार में असंतुलित होकर यात्री बस पलटने से 1 की मौत; 20 घायल, मौके पर पहुंचे विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213810

MP News: धार में असंतुलित होकर यात्री बस पलटने से 1 की मौत; 20 घायल, मौके पर पहुंचे विधायक

Dhar Road Accident: MP के धार जिले में शनिवार को दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हो गया है.  इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यात्री को ले जा रही बस असंतुलित होकर पलट गई है. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 20 लोग घायल हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

MP News: धार में असंतुलित होकर यात्री बस पलटने से 1 की मौत; 20 घायल, मौके पर पहुंचे विधायक

Dhar News: धार जिले के फूलगावड़ी के पास शनिवार को भयानक सड़क हादसा हो गया है. इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री बस पलट गई है. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 20 यात्री घायल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अलावा सरदारपुर से कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल भी मौके पर पहुंचे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

राजगढ़ जा रही यात्री बस पलटी
यात्री बस धार से राजगढ़ की ओर जा रही थी. इस दौरान इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर फूलगावड़ी के पास अचानक बस असंतुलित होकर पलट गई. हादसे में एक यात्री ने अपनी जान गंवा दी, जबकि 20 लोग घायल हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर धार कलेक्टर और SP भी पहुंचे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया है.

33 यात्री थे सवार
जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बस में 33 यात्री सवार थे. हादसे में घायल हुए यात्रियों में से तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें  सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से धार रेफर किया गया है.  अन्य यात्रियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और कंचन हॉस्पिटल राजगढ़ में जारी है. 

डिवाइडर से टकराई बस
बताया जा रहा है कि बस जब धार से राजगढ़ की ओर जा रही थी उस वक्त अचानक फूलगावड़ी के पास रास्ते में डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर ऐसी थी कि बस असंतुलित होकर पलट गई.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मंच पर साथ बैठे PM मोदी और पूर्व मंत्री, गोपाल भार्गव ने कही ऐसी बात कि ठहाके लगाने लगे प्रधानमंत्री

SDM सरदारपुर मेघा पंवार ने बताया कि यात्री बस सड़क हादसे का शिकार हुई, जिसमें एक यात्री की मौत हो गई है. वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल यात्रियों को धार रेफर किया गया है. शेष अन्य यात्रियों का इलाज जारी है. 

मौके पर पहुंचे कांग्रेस विधायक
दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही सरदारपुर से कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा- सरदारपुर थाना अंतर्गत फूलगावड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बस के परमिट की जांच होना चाहिए. उन्होंने मृतक परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि घायलों को उचित उपचार मिले इसके लिए शासन-प्रशासन से बात की गई है. 

इनपुट- धार से कमल सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP में होता है देश का सबसे महंगा आम

Trending news