मोबाइल बना विलेन! फोन पर बात करने से किया मना तो बहु ने सास को पीट पीट कर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1214597

मोबाइल बना विलेन! फोन पर बात करने से किया मना तो बहु ने सास को पीट पीट कर मार डाला

दमोह से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया तो कलयुग का एक और उदाहरण देखने को मिला. शहर में एक बहु ने अपनी सास को सिर्फ इस कारण मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो उसे रात में मोबाइल पर बात करने से मना करती थी. 

मोबाइल बना विलेन! फोन पर बात करने से किया मना तो बहु ने सास को पीट पीट कर मार डाला

महेंद्र दुबे/दमोह: शहर के हटा से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक बहु ने अपनी सास को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या की वजह मोबाइल फोन पर बात करने से मना करना सामने आई है. जिले के हटा थाना के कोडिया गावं में रहने वाले अजय बर्मन नाम के युवक ने अपनी मां की संदेहास्पद मौत की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

हत्या के इस मामले पर हटा थाना प्रभारी एच आर पांडे ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक मृतिका नन्नी बाई के बेटे की सूचना पर वो खुद वारदात की जगह पर पहुंचे तो मृतिका के शरीर पर दिखे निशानों से साफ हो गया कि मामला हत्या का है. पुलिस ने तफ्तीश की तो हत्यारी नन्नी बाई की बहू चायना बर्मन ही निकली, जबकि पहले हत्या की आरोपी चायना ने कुछ और ही कहानी सुनाई थी. उसने बताया था कि सास नन्नी बाई जंगल बकरी चराने गई थी और वहां से घायल लौटी थी.बाद में पुलिस ने जांच की तो उसमें जो खुलासा हुआ है वो हैरान करने वाला है. 

एक बुजुर्ग महिला की जिंदगी खत्म करने की वजह मोबाइल फोन बताई गई. दरअसल मृतिका नन्नी बाई अपनी बहू चायना बर्मन के द्वारा रात के वक़्त मोबाइल पर बात करने से नाराज होती थी और बहू को मना भी करती थ, जिसे लेकर कुछ दिनों से विवाद भी हों रहा था. सास की टोकाटोकी बहु को रास नहीं आई और उसने लाठी से पीट पीट कर सास को मौत के घाट उतार दिया. मामला सामने आने पर इलाके में सनसनीखेज फैल गई थी. मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाई तो आरोपी बहु चायना को गिरफ्त में ले लिया और आगे की पड़ताल शुरू कर दी.

कपड़े की दुकान की आड़ में गोमांस बेच रहे थे पति-पत्नी, रात भर हुआ हंगामा, आज जशपुर बंद

WATCH LIVE TV

Trending news