Crime News: UP की वारदात का MP कनेक्शन! चलती ट्रेन में MLA के गनर से लूटी बंदूक और कर दी हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement

Crime News: UP की वारदात का MP कनेक्शन! चलती ट्रेन में MLA के गनर से लूटी बंदूक और कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

crime news: उत्तर प्रदेश सुल्‍तानपुर (sultanpur) के सपा विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी (samajwadi mla mannu ansari) के गनर की हत्या के मामले (gunner murder case) में अहम खुलासा हुआ है. हत्या का आरोपी मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (chhindwara) से पकड़ा गया है. जाने पूरा मामला क्या था?

Crime News: UP की वारदात का MP कनेक्शन! चलती ट्रेन में MLA के गनर से लूटी बंदूक और कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Crime News: छिंदवाड़ा। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (sultanpur) में दो माह पहले चलती ट्रेन में विधायक मन्नू अंसारी (samajwadi mla mannu ansari)  के गनर की हत्या कर कार्बाइन लूटने के मामले (gunner murder case) का पर्दाफाश हो गया है. सुल्तानपुर से लूटी गई कार्बाइन से शातिर बदमाश मध्य प्रदेश छिंदवाड़ा (chhindwara) दहशत फैलाने वाला था. हालांकि, बाजार में लोगों ने साहस का परिचय देते हुए लाठी डंडा लेकर उसपर टूट पड़े और उसे पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना देकर उसे उनके हवाले कर दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कैसे जुड़ा सुल्तानपुर से मामला
छिंदवाड़ा के छोटी बाजार क्षेत्र से पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने कार्बाइन जब्त की. इसके बाद इसके नंबरों का मिला किया गया तो ये उत्तर प्रदेश के सुल्लतानपुर के कार्बाइन से मैच हो गया. जो अक्टूबर के महीने में चलती ट्रेन से लीटी गई थी. अब पुलिस ने मामले उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचना दी है और मामले में जांच की बात कही है.

MP में कोल्ड अटैक! टूटा 15 साल का रिकॉर्ड, 39 जिलों में अलर्ट, जानें पूर्वानुमान

कब हुई थी वारदात
अक्टूबर 2022 में सुल्‍तानपुर समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के सुरक्षाकर्मी पर श्रमजीवी एक्सप्रेस में चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी गई थी और उसकी कार्बाइन बंदूक छीन ली गई था. वारदात सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर तब हुई थी जब विधायक सुहैब अंसारी का सुरक्षाकर्मी  वाराणसी से नई दिल्ली जा रहा था. मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई थी.

थानाध्यक्ष को हटा दिया गया था
बता दें बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद श्रमजीवी एक्सप्रेस से उतरकर भाग निकला था. उसने सिपाही का फोन भागते हुए करौंदिया क्षेत्र में फेंक दिया था. इस मामले में सुल्तानपर एसपी जीआरपी पूजा यादव, सुल्तानपुर एसपी सोमेन बर्मा, क्राइम ब्रांच ने रेलवे जंक्शन का मुआयना कर जांच क लिए टीम बनाई थी और हीलाहवाली बरतने पर तत्कालीन थानाध्यक्ष जीआरपी को हटा दिया था.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के मंत्री ने सिंधिया को लिखा पत्र, की ऐसी मांग जो मान ली जाए तो मजा आ जाए

छिंदवाड़ा पुलिस क जांच पर नजर
छिंदवाड़ा जिले की घटना पर आरपीएफ के क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर नंद बहादुर यादव ने बताया कि अभियुक्त छिंदवाड़ा पुलिस की हिरासत में है. मामले में पूछताछ कर रही है जो कार्बाइन मिली है वह सुल्तानपुर की घटना में प्रयुक्त हुई थी. इधर सुल्तानपुर की क्राइम ब्रांच भी मामले पर नज़र बनाये हुए है. सब कुछ ठीक ठाक रहा तो रिमांड पर लेकर जल्द ही अभियुक्त को सुल्तानपुर लाया जाएगा.

Saand Aur Ladka: सड़क पर आवारा सांड के साथ सो गया लड़का, फिर दिखा ऐसा नजारा की वायरल हो गया वीडियो

Trending news