MP Crime News: कुएं में मिली अंकिता और दिया की लाश, माता-पिता ने इस कारण कर दिया कत्ल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1734289

MP Crime News: कुएं में मिली अंकिता और दिया की लाश, माता-पिता ने इस कारण कर दिया कत्ल

Dhar News: धार में कुछ दिनों पहले एक कुएं में दो बच्चियों की लाश मिली थी. इस मामले में जांच के दौरान हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. दोनों बच्चियों का कत्ल उनके माता-पिता ने मिलकर किया था.

MP Crime News: कुएं में मिली अंकिता और दिया की लाश, माता-पिता ने इस कारण कर दिया कत्ल

धार/कमल सोलंकी: पांच दिन पहले धार जिले के खंडलाई गांव में एक कुएं में दो बच्चियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. बच्चियों के साथ मां को भी कुएं से निकाला गया था. 5 साल की अंकिता और 3 साल की दिया ने दम तोड़ दिया था, जबकि दोनों बच्चियों की मां को सही-सलामत निकाल लिया गया. इस मामले की जांच के दौरान हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बच्चियों के माता-पिता ने ही उनकी हत्या की थी. 

जानें पूरा मामला
अंकिता और दिया की लाश 5 दिन पहले कुएं से बरामद की गई थी. जब जांच की गई तो सामने आया कि बच्चियों के माता-पिता ने प्रेम संबंध के बाद शादी कर ली थी. उनके विवाह को गांव में किसी ने भी स्वीकार नहीं किया, जिस कारण कोई भी उनसे बातचीत भी नहीं करता था. दंपति में अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता था. 

बेटा न होने के कारण होती थी लड़ाई
दो बच्चियां और बेटा नहीं होने के कारण दंपति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते थे. आरोपी पति अपनी पत्नी को दोनों बच्चियों को मारने के लिए उकसाने लगा. इस बीच पांच दिन पहले दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अपनी दोनों बच्चियों की हत्या करने की नियत से उन्हें कुएं में फेंक दिया. कुएं में पानी ज्यादा होने के कारण अंकिता और दिया ने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- Kuno National Park: कूनो की सीमा लांघकर भागी मादा चीता आशा यहां मिली, श्योपुर नहीं आ रहा रास

बच्चियों के बाद खुद कुएं में कूदी मां
दोनों बच्चियों को फेंकने के बाद मां समाज और परिवार के डर से खुद भी कुएं में कूद गई. इसके थोड़ी देर बाद पाइप का सहारा लेकर रात भर कुएं में बैठी रही. सुबह उसे बाहर निकाला गया. 

केस हुआ दर्ज
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दंपति ने बेटे की चाहत में दोनों बच्चियों की हत्या कर दी. आरोपी दंपति के खिलाफ थाना बाग पर IPC की धारा  302,109.34 के तहत केस दर्ज किया गया है. दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है. 

Trending news