MP News: इमरती देवी पर जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, BJP ने कांग्रेस को बताया महिला विरोधी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232145

MP News: इमरती देवी पर जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, BJP ने कांग्रेस को बताया महिला विरोधी

Gwalior News: MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद सियासत गरमा गई है. उन्होंने इमरती देवी के कथित वायरल ऑडियो मामले को लेकर कहा कि इमारती जी का रस खत्म हो गया है. उनके इस बयान पर BJP भड़क गई है और कांग्रेस को महिला विरोधी बताया है. 

MP News: इमरती देवी पर जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, BJP ने कांग्रेस को बताया महिला विरोधी

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ग्वालियर में पूर्व मंत्री इमरती देवी के कथित वायरल ऑडियो मामले को लेकर एक बयान दिया है. उनके इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे इमरती देवी के कथित ऑडियो को लेकर जीतू ने कहा कि अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है. उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत BJP नेताओं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. 

जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत
ग्वालियर पहुंचे MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे पूर्व मंत्री इमरती देवी के कथित ऑडियो पर कहा- 'देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.' उनके इस बयान पर BJP ने हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बोला हमला
जीतू पटवारी के इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 'यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है. दलितों व खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे मध्य प्रदेश के दलित भाई-बहन इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछि टिप्पणी का बदला आगामी 7 तारीख को अपने वोट से लेगी. जय भीम!'

BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी जमकर बरसे
जीतू पटवारी के इस बयान पर BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल जमकर बरसे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बयान को घृणित मानसिकता और महिला विरोधी बताया है. उन्होंने X पर लिखा- 'मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की घृणित मानसिकता…महिलाओं में रस ढूंढ़ते हैं कांग्रेसी. जिन जीतू पटवारी को भाजपा की एक दलित नेत्री में रस कम नजर आता है... क्या वही जीतू पटवारी सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को भी इस नजर से ही देखते हैं? ऐसा क्यों है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महिलाओं को अपमानित करने के लिए नीच से नीच शब्द ढूंढ़कर लाते हैं... महिलाएं दिग्विजय सिंह को टंच माल, कमलनाथ को आइटम नजर आती हैं और इनका अनुसरण करते हुए जीतू पटवारी उनमें रस और चाशनी ढूंढ़ रहे हैं. कांग्रेस का मूलचरित्र ही महिला विरोधी है. जीतू पटवारी की इस घृणित और निंदनीय मानसिकता पर ''लड़की हूं लड़ सकती हूं'' का नारा देने वाली प्रियंका गांधी क्या राय रखती हैं?'

ये भी पढ़ें- Panchayat 3: MP के इस जिले में है पंचायत सीरीज का फुलेरा गांव, Photos में देखिए शूटिंग की लोकेशन

बता दें कि पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन की बात करती हुई सुनाई दे रही हैं. ऑडियो सामने आने के प्रदेश में सियासत गरमा गई. वहीं, इमरती देवी ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है. वे थाने में ऑडियो वायरल करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगी.

Trending news