Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस में दरार! राधिका खेड़ा ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2231396

Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस में दरार! राधिका खेड़ा ने खोला मोर्चा

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी के दिग्गज नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने आज फिर एक ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. 

 Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस में दरार! राधिका खेड़ा ने खोला मोर्चा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अंतर्कलह सामने आई है. कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल और सुशील आनंद शुक्ला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राधिका के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. बता दें कि पहले राधिका खेड़ा का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि मैने अपने पूरे करियर में ऐसा व्यवहार नहीं देखा, ये वीडियो प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का बताया जा रहा था. इसके बाद लगातार राधिका के एक बाद एक ट्वीट ने पार्टी के दिग्गज नेताओं की चिंता बढ़ा दी है. आज राधिका ने जहां एक तरफ प्रियंका गांधी का प्रदेश में स्वागत किया वहीं दूसरी तरफ पूर्व बघेल को आड़े हाथों लिया. जानिए राधिका ने क्या कुछ लिखा.  

ट्वीट ने मचाई खलबली 
राधिका खेड़ा ने आज फिर एक ट्वीट किया, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘दुशील’को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है , लेकिन लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ”. इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का (प्रियंका गांधी) स्वागत है . 

 

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट किया कि नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान, अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान.  क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज, क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज. साथ ही साथ उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है, पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं. करूंगी खुलासा. 

संचार प्रमुख से हुई बहस 
दरअसल राधिका खेड़ा ने 1 मई यानि की कल छत्तीसगढ़ के प्रदेश कार्यालय में हुए विवाद को लेकर मीडिया कर्मियों को बाइट देने के लिए बुलाया था.  इस दौरान वो कांग्रेस संचार विभाग में मौजूद थीं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मीडिया कर्मियों के बाइट लेने के बाद अगले दिन के कार्यक्रम की चर्चा हो रही थी. इस दौरान उनसे और संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच बहस होने की आवाज आई. इसके बाद वो दूसरे कमरे में चली गई. फिर किसी से रोते हुए उन्होंने अपने साथ दुर्व्यवहार की बात कही. 

वायरल हुआ था वीडियो
विवाद के बाद  राधिका खेड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये वीडियो 29 सेकेंड का था. वीडियो में राधिका खेड़ा कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की बात कह रही थी. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि  '40 साल की उम्र में मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ है, मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई. मैं जब उससे बात करती हूं, वह मुझ पर चिल्लाता है.

Trending news