MP Coronavirus Update: मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, छत्तीसगढ़ में फिर हुई मौत; देखें जिलेवार आंकड़े
Advertisement

MP Coronavirus Update: मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, छत्तीसगढ़ में फिर हुई मौत; देखें जिलेवार आंकड़े

MP Coronavirus Update: मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 32 नए मामले सामने आए हैं. सबसे ज्यादा मरीज भोपाल से सामने आए हैं. वहीं छत्तीसगढ़ के दुर्ग की एक महिला ने रविवार को संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया है.

MP Coronavirus Update: मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, छत्तीसगढ़ में फिर हुई मौत; देखें जिलेवार आंकड़े

MP Coronavirus Update: भोपाल/रायपुर। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 32 नए मामले सामने आए हैं. संक्रमण का सबसे ज्यादा प्रभाव राजधानी भोपाल में हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में इस बीमारी की जद में आने से इस फेस में भी लोगों के मौत की खबर आने लगी है. यहां रविवार को भी एक महिला ने दम तोड़ दिया.

मध्य प्रदेश कोरोना अपडेट
राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में 32 नए मामले सामने आए हैं. इसमें से अकेले भोपाल के 14 मरीज शामिल हैं. यानी राजधानी में एक्टिव केस की संख्या में ज्यादा इजाफा हो रहा है. रविवार को मिले 32 मरीजों के बाद प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या 278, जबकि, राजधानी भोपाल में 105 हो गई है.

ये भी पढ़ें: जमीन पर पहुंची TV डिबेट! आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस नेता, जूतम पैजार का VIDEO VIRAL

जिलेवार आंकड़े
मध्य प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण की दर 6.7 फीसदी पर पहुंच गई है. इंदौर 5, ग्वालियर 3, सीहोर 3, रायसेन 1, राजगढ़ 2, खंडवा 3, उज्जैन में 1 कोरोना पॉजिटिव के मिला है. इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी किया है. साथ ही प्रशासन लगातार अस्पतालों की व्यवस्थाएं सुधार रहा है.

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट
छत्तीसगढ़ में अब लगातार कोरोना संक्रमितों के आंकड़े बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 135 नए मामले दर्ज किए गए. जबकि, 1413 सैम्पलों की जांच हुई. इसे के साथ प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 9.55 प्रतिशत पर पहुंच गई है. वहीं राज्य में एक मरीज की मौत की खबर भी सामने आई है.

Violence In Khandwa: 1 चाय बनी सांप्रदायिक तनाव का कारण, खंडवा में लगाई गई धारा-144

रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, बिलासपुर में सबसे अधिक 23 मरीज मिले है. वहीं कोंडागांव में 19, दुर्ग में 20, सरगुजा में 12, रायगढ़ में 12 और रायपुर में 11 मरीज मिले हैं. बाकी जिलों में नरीजों की संख्या 10 से भी कम है.

दुर्ग में एक मौत
दुर्ग में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मरीजों के बाद अब मौत के मामले भी सामने आने लगे हैं. लगभग 5 महीने के बाद संक्रमण से एक महिला की मौत हो गई है. चरोदा की रहने वाली महिला की रायपुर के निजी अस्ताल में भर्ती थी. वहीं उसने दम तोड़ दिया. बता दें अब तक जिले में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 150 के पार हो गई है.

Bagha Ka Video: लड़की ने बाघ को गुदगुदाया! टाइगर को आई ऐसी हंसी कि...देखें वीडियो

Trending news