Kamal Nath News: कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों पर कांग्रेस MLA का बड़ा बयान, कहा- उनके ईमान को बीजेपी खरीद नहीं सकती...
Advertisement

Kamal Nath News: कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों पर कांग्रेस MLA का बड़ा बयान, कहा- उनके ईमान को बीजेपी खरीद नहीं सकती...

Kamal Nath News: कमलनाथ और नकुल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों की अटकलों पर श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने बड़ा बयान दी है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को चुनौती भी दी है.

Kamal Nath News: कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों पर कांग्रेस MLA का बड़ा बयान, कहा- उनके ईमान को बीजेपी खरीद नहीं सकती...

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ को बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर देने वाले बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर कांग्रेस विधायक ने पलटवार करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि बीजेपी अफवाह फैलाकर एमपी में मजबूत हो रही है कांग्रेस को कमजोर करने के लिए माइंड गेम खेल रही है.

दरअसल कमलनाथ और नकुल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों की अटकलों पर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस में ही जिएंगे और मरेंगे भी और कमलनाथ मरते दम तक कांग्रेसी ही रहेंगे. कमलनाथ को बीजेपी में शामिल कराने का सपना देखने वाली पूरी भाजपा सात जन्मों तक कांग्रेस के कमल को अपना कमल नहीं बना पाएंगी और बीजेपी के नेता सात जन्म लेने के बाद भी कमलनाथ और उनके बेटे को बीजेपी में शामिल नहीं करा पाएंगे. विधायक ने आगे कहा कि दुनिया की कोई भी दौलत कमलनाथ के ईमान को खरीद नहीं सकती क्योंकि कमलनाथ एक सिद्धांतवादी नेता हैं.

कमलनाथ के सामने चुनाव लड़ें वीडी शर्मा
लोकसभा चुनाव में 29 सीटों को जीतने का दावा करने वाली बीजेपी को कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने लोकसभा चुनाव को लेकर चुनौती देते हुए कहा है कि एमपी में बीजेपी छिंदवाड़ा में कमलनाथ की लोकप्रियता से घबराई हुई है इसलिए भाजपा छिंदवाड़ा में आज तक अपना कमल नहीं खिला पाई है. कमलनाथ के लिए बीजेपी का दरवाजा हमेशा खुले होने का बयान देने वाले बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने छिंदवाड़ा से कमलनाथ के सामने लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

पद और पैसे की लालच
कांग्रेस नेताओं के लगातार बीजेपी में जाने को लेकर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा है कि कुछ लोग पद और पैसे की लालच में राजनीति करते हैं. जहां जिस पार्टी की सरकार होती है, थाली के बेगन की तरह लुढ़क जाते है. कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए नेताओं को लेकर उदाहरण के तौर पर इमारती देवी और सुरेश राठखेड़ा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में जाते ही भाजपा के आकाओं ने इमारती देवी और सुरेश राठखेड़ा जैसे और भी नेताओं का राजनीतिक सूर्यास्त कर दिया. 

जंडेल ने कहा कि और भी जो कांग्रेसी बीजेपी में जाना चाहते हैं, वो भी निकल ले तो अच्छा है. कांग्रेस छोड़ने वाले नेता बीजेपी में जाकर भाजपा की लुटिया जरूरी डूबेंगे और बीजेपी को सोचना चाहिए, जो कांग्रेस के नहीं हुए वो क्या बीजेपी के हो सकते हैं.

रिपोर्ट - अजय राठौर

Trending news