Minister Video Viral: बटन दबाते ही हो जाएंगे ये सारे बड़े काम! चुनावी साल में मंत्री के जवाब ने किया हैरान; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1765038

Minister Video Viral: बटन दबाते ही हो जाएंगे ये सारे बड़े काम! चुनावी साल में मंत्री के जवाब ने किया हैरान; देखें वीडियो

Viral News: मध्य प्रदेश में इस साल इलेक्शन इयर यानी चुनावी साल में एंट्री कर गया है. ऐसे में शिवराज सरकार (CM Shivraj) में पंचायत विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो लोगों की मांग पर हैरान करने वाला जवाब दे रहे हैं.

Minister Video Viral: बटन दबाते ही हो जाएंगे ये सारे बड़े काम! चुनावी साल में मंत्री के जवाब ने किया हैरान; देखें वीडियो

MP Viral News: गुना/नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में एक तरफ चुनावी साल में राजनीतिक जल अपने-अपने पक्ष में महौल बनाने की तमाम कोशिशों में लगे हैं. आला नेताओं के साथ रैली और बड़े-बड़े आयोजन किए जा रहे हैं. इस कई बीच नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं. कई बार इनके जवाब और बयान ऐसे होते हैं कि सोशल मीडियो में वायरल हो जाते हैं और विपक्षियों के हाथ लगने पर इनपर सियासत होने लगती है. ऐसा ही एक बयान शिवराज सरकार के पंचायत विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का वायकर हो रहा है.

बोले- मैंने एक बटन लगवाया है
वीडियो में दिख रहा है कि पंचायत विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जनसंपर्क में निकले हैं. इस दौरान एक ग्रमीण खराब सड़क सुधरवाने की मांग करता है. इसपर सिसोदिया ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर ग्रामीण की बोलती बंद हो गई. सिसोदिया ने कहा कि – मैंने एक बटन लगवाया है …बटन दबाओगे तो रोड बन जाएगी. बटन दबाओगे तो तालाब बन जायेगा.

जनसंपर्क में पहुंचे थे मंत्री
पंचायत विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का वायरल हो रहा वीडियो गुना का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सिसोदिया अपनी बमोरी विधानसभा क्षेत्र के गांव में जनसंपर्क के लिए निकले थे. इस दौरान लोगों से उनकी समस्या के बारे में बात की. तभी कुछ लोगों ने सड़क की मांक की जिसपर उन्होंने ये बटन वाला जवाब दिया.

Mahakal Ki Sawari: इस बार महाकाल की 6 नहीं 10 सवारियां निकलेंगी, 19 साल बाद बना संयोग; जानें तारीख

अगले ही पल किया सुधार
जनसंपर्क में पहुंचे ग्रामीण ने पंचायत मंत्री को उनकी विधानसभा के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि रोड का काम चल रहा है. लेकिन, इसे जल्दी बनवा दो. क्योंकि, बीते रोज एक महिला बच्चे के साथ गिर गई थी जिससे उसे चोट आ गई थी. इसपर मंत्री ने कहा मैंने एक बटन लगवाया है, बटन दबाओगे तो रोड बन जाएगी. बटन दबाओगे तो तालाब बन जायेगा. हालांकि, अगले ही पल उन्होंने समझाइश देते हुए कहा कि डामरीकरण के लिए अभी मशीन उपलब्ध नहीं है. इसे जल्द पूरा कराने की कोशिश की जा रही.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news