अपना ही बना हैवान! 9 साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1236287

अपना ही बना हैवान! 9 साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या

ग्वालियर में एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

अपना ही बना हैवान! 9 साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 9 साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस को बच्ची के एक रिश्तेदार पर शक है क्योंकि आखिरी बार बच्ची को इसी रिश्तेदार के साथ देखा गया थ. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. 

क्या है मामला
दरअसल ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में एक बच्ची का शव मिला. शव पर कपड़े नहीं थे. जिससे माना जा रहा है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है. बच्ची का बीती 26 तारीख को अपहरण हुआ था. खबर के अनुसार, बच्ची दोपहर में करीब एक बजे घर के पास ही मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रही थी. उसी दौरान बच्ची का रिश्तेदार कल्लू राठौर उसे चॉकलेट, टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. बच्ची को साथ ले जाते हुए कल्लू राठौर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. 

जब घरवालों ने बच्ची की तलाश की तो बच्ची के 12 साल के भाई ने बताया कि बहन को बाबा आइसक्रीम दिलाने ले गए हैं. इसके बाद परिजनों ने जब कल्लू से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने कहा कि बच्ची तो आइसक्रीम लेकर चली गई थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि आज बच्ची का शव बरामद हुआ. 

शव के पास खून से सना पत्थर मिला है. जिसके आधार पर माना जा रहा है कि आरोपी ने पत्थर से कुलचकर बच्ची की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news