बच्ची के दुष्कर्म मामले में बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन को गिरफ्तारी का नोटिस, थाने-कोर्ट में होना होगा पेश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1366544

बच्ची के दुष्कर्म मामले में बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन को गिरफ्तारी का नोटिस, थाने-कोर्ट में होना होगा पेश

बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन को गिरफ्तारी का नोटिस जारी कर दिया है. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन को थाने और कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया गया है. 

बच्ची के दुष्कर्म मामले में बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन को गिरफ्तारी का नोटिस, थाने-कोर्ट में होना होगा पेश

आकाश द्विवेदी/भोपालः भोपाल के बिलाबोंग स्कूल में मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को गिरफ्तारी का नोटिस भेजा है. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन के लोगों को थाने और कोर्ट में पेश होना होगा. बता दें कि दुष्कर्म मामले में स्कूल के चेयरपर्सन, प्रिंसिपल समेत कुल 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. 

स्कूल प्रबंधन पर आरोप है कि उन्होंने परिवहन विभाग के स्कूल बस के नियमों का उल्लंघन किया और पॉक्सो एक्ट के मामले में जानकारी छिपाई. बता दें कि स्कूल प्रबंधन ने पहले अपने स्तर पर मामले की जांच कर आरोपी बस चालक और महिलाकर्मी को क्लीन चिट दे दी थी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की नाराजगी के बाद पुलिस ने स्कूल की चेयरपर्सन, प्रिंसिपल, ट्रांसपोर्ट संचालक से पूछा कि उन्होंने किस आधार पर आरोपी चालक और महिलाकर्मी को क्लीन चिट दे दी. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. 

MP निकाय चुनाव: सीएम शिवराज झाबुआ में तो कमलनाथ छिंदवाड़ा में लगाए जोर

बता दें कि मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले की जांच अब एसआईटी कर रही है. स्कूल प्रबंधन पर ये भी आरोप है कि उन्होंने दुष्कर्म के मामले को छिपाने के लिए वाहन के भीतर लगे इलेक्ट्रिक डिवाइस से छेड़छाड़ की. रीजनल फोरेंसिक साइंस लैब ने इस मामले में अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट बनाकर एसआईटी के अधिकारियों को सौंप दी है. बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में राजधानी भोपाल में अलग अलग संस्थाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. बीते दिनों अभिभावकों समेत विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं ने स्कूल के सामने विरोध प्रदर्शन किया था. विरोध को देखते हुए स्कूल के सामने बैरीकेड्स और पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. 

Navratri 2022: मां बम्लेश्वरी के भक्तों को बड़ा तोहफा! डोंगरगढ़ में नवरात्रि में रुकेंगी सभी ट्रेनें

Trending news