टीएस सिंहदेव के आखिरी चुनाव वाले बयान पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कह दी बड़ी बात, जानिए
Advertisement

टीएस सिंहदेव के आखिरी चुनाव वाले बयान पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कह दी बड़ी बात, जानिए

Chhattisgarh vidhansabha chunav 2023: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि वो आगामी चुनाव को लड़ना नहीं चाहते हैं. अब उनके इस बयान पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में इस साल चुनाव होने वाले है. इसे लेकर प्रदेश की दोनों ही पार्टी काफी सक्रिय हो गई है. विधायकों की परफॉर्मेंस को लेकर कांग्रेस ने भी अब अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (home minister tamradhwaj sahu) रविवार को मीडिया के सामने कहा कि विधायकों का प्रदर्शन ही उनका टिकट तय करेगा. अब किसे टिकट मिलेगा, किसका कटेगा, इसकी गारंटी नहीं है. वहीं टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

सीएम कर रहे भेंट मुलाकात
बिलासपुर पहुंचे गृहमंत्री ने कहा कि सीएम बघेल (bhupesh baghel) हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं. वो सीधे जनता से ही कामकाज का रिकॉर्ड ले रहे हैं. ताकि आने वाले विधानसभा में टिकट का मापदंड तय किया जा सके. अब समय के परिस्थितियों के मुताबिक ही सीएम और प्रदेश अध्यक्ष टिकटों पर निर्णय लेंगे.

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में किस MLA की कटेगी टिकट, कौन होगा कांग्रेस का प्रत्याशी? CM बघेल ने सब कुछ किया साफ

किसी के चुनाव न लड़ने से क्या नुकसान?
गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो आगामी चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. इस पर जब गृहमंत्री ताम्रध्वज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीएस बाबा खुद चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. अगर कोई व्यक्ति अपनी मर्जी से चुनाव नहीं लड़ना चाहता तो इसके पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा. यह उनका स्वयं का निर्णय है. इससे समाज, दोस्तों, सर्मथकों और रिश्तोदारों को क्यों फर्क पडे़गा.

सीएम बघेल ने कहा- सब जीतेंगे 
वहीं रविवार को सीएम बघेल बलरामपुर दौरे पर थे. सीएम यहां तातापानी महोत्सव के शुभारंभ में पहुंचे थे. पत्रकारों के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस विधायकों की परफार्मेंस के आधार पर टिकट काटने के सवाल को लेकर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया. सीएम ने कहा है की विधायक दल की बैठक में मैं बोल चुका हूं कि सभी विधायकों को जिताने की जिम्मेदारी मेरी है. जिसके लिए लगातार जनता के बीच में जाकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है.

नहीं कटेगी किसी विधायक की टिकट
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरी कोशिश है किसी भी विधायक का टिकट नहीं कटे. हमारे सभी साथियों को टिकट मिले और सब जीतकर आएं. हालांकि, उन्होंने अपनी बात में आगे ये जोड़ा की पार्टी तय करती है कि किसको टिकट देना है और किसको नहीं. हम अपनी तरफ से कोशिश कर सकते हैं.

Trending news